चंडीगढ़ वासियों के लिए जरूरी खबर, ट्रैफिक Advisory हुई जारी

punjabkesari.in Monday, Sep 02, 2024 - 01:10 PM (IST)

चंडीगढ़ : चंडीगढ़ में आज किसान खेती नीति के मुद्दे पर सेक्टर-34 से पंजाब विधानसभा की तरफ कूच करेंगे। इस दौरान  प्रशासन द्वारा 11 किसानों के दल को आगे जाने की अनुमति दी है पर किसान आगे जाने की मांग पर अड़े हैं। इसे लेकर आज संयुक्त किसान मोर्चे ने महा पंचायत बुलाई है। बताया जा रहा है कि यह महापंचायत सुबह साढ़े ग्यारह से दोपहर साढ़े तीन बजे तक चलेगी। इसे लेकर पुलिस ने सख्त प्रबंध किए हैं ताकि लोगों को परेशानी का सामना न करना पड़े। इसके चलते पुलिस ने ट्रैफिक डायवर्ट किया है।           

सरोवर पथ: सरोवर पथ पर गौशाला चौक (सेक्टर-44, 45, 50, 51) से बुड़ैल चौक (सेक्टर-33, 34, 44, 45) और सेक्टर 33/34 लाइट प्वाइंट से न्यू लेबर चौक (सेक्टर-33, 34, 20, 21) चौक तक की सड़क बंद की गई है।  

सेक्टर-34 : सेक्टर-34 की वी-4 रोड और सेक्टर-34 ए/बी वी-5 रोड यानी श्याम मॉल, पोल्का बेकरी के सामने टी-प्वाइंट की ओर, फूलों की मंडी के पास और डिस्पेंसरी के पास यातायात को डायवर्ट/प्रतिबंधित किया जाएगा।

दक्षिण मार्ग : दक्षिण मार्ग पर सरोवर पथ की ओर जाने वाला मोड़ बंद रखा जाएगा।

शांति पथ: सेक्टर 33/45 लाइट प्वाइंट से यातायात को सरोवर मार्ग की ओर मोड़ने की इजाजत नहीं है।

फैदा लाइट प्वाइंट से आने वाले वाहनों के लिए गौशाला चौक पर राइट टर्न पर पाबंदी रहेगा। इसलिए ट्रैफिक पुलिस ने लोगों को इन सड़कों के बजाय दूसरे रास्ते चुनने की सलाह दी है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News