लुधियाना वासियों के लिए जरूरी खबर, बंद रहेगा ये रास्ता, जानें कब तक

punjabkesari.in Tuesday, Apr 23, 2024 - 12:22 PM (IST)

लुधियाना(सन्नी): लुधियाना वासियों के लिए जरूरी खबर है। दरअसल, डेहलों- साहनेवाल रोड पर खानपुर सुए की पुली का नए सिरे से निर्माण किया जाना है। निर्माण का कार्य नहरी विभाग देख रहा है। निर्माण के चलते एक महीने तक इस रूट पर ट्रैफिक प्रभावित रहेगी। जिसके चलते ट्रैफिक पुलिस द्वारा लोगों से अपील की गई है कि वह अन्य वैकल्पिक रास्तों का प्रयोग करें। 

पुलिस द्वारा जारी रूट प्लान के अनुसार कोहड़ा, साहनेवाल की तरफ से आने वाले हैवी वाहन जिन्होंने डेहलों या मालेरकोटला रोड पर जाना है वह टिब्बा नहर पुल से साउथ बाईपास, गिल नहर पुल से होते हुए मालेरकोटला रोड पर जाएं। ऐसे ही डेहलों- मालेरकोटला रोड से साहनेवाल या दोराहा की तरफ जाने वाले हैवी वाहन डेहलों चौक से गिल नहर पुल वाया टिब्बा नहर पुल, साहनेवाल, कोहड़ा व चंडीगढ़ की तरफ जाएं। 

दोराहा की तरफ से आने वाले हैवी वाहन जिन्होंने डेहलों- मालेरकोटला रोड पर जाना है वह साउथ बाईपास होते हुए गिल नहर पुल से मालेरकोटला रोड की तरफ जाएं। जबकि हल्के वाहन खानपुर गांव के बीच से निकलते हुए आगे जा सकेंगे। ट्रैफिक पुलिस द्वारा लोगों को जागरूक करने के लिए जगह-जगह बोर्ड भी लगा दिए गए हैं तथा कुछ कर्मियों को भी ड्यूटी पर तैनात किया गया है।

Content Writer

Vatika