रेल यात्रियों के लिए अहम खबर, इस ट्रैक पर चलने वाली ट्रेनें रद्द, जानें कब

punjabkesari.in Thursday, Jul 04, 2024 - 03:42 PM (IST)

फिरोजपुर : रेल यात्रियों के लिए अहम खबर सामने आई है, दरअसल 6 से 12 जुलाई तक कुछ ट्रेनें प्रभावित रहने वाली हैं। फिरोजपुर मंडल के करतारपुर स्टेशन पर रेलवे विभाग द्वारा किए जा रहे कार्य के कारण 6 जुलाई से 12 जुलाई तक इस ट्रैक पर रेल यातायात प्रभावित रहेगा। विभाग की ओर से जारी सूचना के मुताबिक, जालंधर सिटी-अमृतसर-जालंधर, लुधियाना-छहरटा-लुधियाना के बीच चलने वाली 4 एक्सप्रेस ट्रेनें 6 से 12 जुलाई तक रद्द रहेंगी।

इसी के साथ अमृतसर-नंगल डैम-अमृतसर, चंडीगढ़-अमृतसर-चंडीगढ़ के बीच चलने वाली 4 एक्सप्रेस ट्रेनें 10 से 12 जुलाई तक रद्द रहेंगी। भगत की कोठी-जम्मूतवी-भगत की कोठी और पुरानी दिल्ली-पठानकोट-पुरानी दिल्ली के बीच चलने वाली 4 एक्सप्रेस ट्रेनों को अलग-अलग दिनों में जालंधर सिटी से वाया मुकेरियां होते हुए पठानकोट तक निकाला जाएगा। नई दिल्ली-अमृतसर के बीच चलने वाली 2 ट्रेनों को 10 से 12 जुलाई तक जालंधर सिटी से आगे,  नई दिल्ली-अमृतसर के बीच चलने वाली एक ट्रेन को लुधियाना से आगे और अजमेर-अमृतसर के बीच चलने वाली एक ट्रेन 11 जुलाई को फगवाड़ा से आगे वापस भेज दिया जाएगा।

अमृतसर-छत्रपति शिवाजी टर्मिनल, अमृतसर-जयनगर-अमृतसर, अमृतसर-हावड़ा-अमृतसर, अमृतसर-हिसार-अमृतसर ट्रेनों को 6 से 12 जुलाई तक करतारपुर स्टेशन पर नहीं रोका जाएगा और इन ट्रेनों से संबंधित करतारपुर स्टेशन की स्वारियों को जालंधर सिटी स्टेशन से चढ़ना-उतरना पड़ेगा। इसके अलावा 4 से 12 जुलाई तक इस ट्रैक पर चलने वाली कुल 26 ट्रेनें अलग-अलग दिनों में निर्धारित समय से 20 मिनट से 5 घंटे की देरी से रवाना की जाएंगी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News