दिल्ली- अमृतसर- कटरा व जालंधर बाईपास को लेकर अहम खबर, करना होगा ये काम

punjabkesari.in Thursday, Aug 22, 2024 - 07:13 PM (IST)

जालंधर : नेशनल हाईवे प्रोजैक्टों को लेकर अहम खबर सामने आई है। जानकारी के मुताबिक, डिप्टी कमिश्नर डॉ. हिमांशु अग्रवाल ने आज जालंधर जिले में से निकलने वाले नेशनल हाईवे प्रोजैक्टों दिल्ली-अमृतसर-कटरा, जालंधर बाईपास, अमृतसर-बठिंडा प्रोजैक्टों के काम का जायजा लिया। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि राष्ट्रीय महत्ता वाले इन प्रोजैक्टों का काम जल्द पूरा करना यकीनी बनाया जाए। 

आज एस.एस.पी. जलंधर देहाती हरकमलप्रीत सिंह खख सहित सभी एस.डी.एमज और राष्ट्रीय हाईवे अथारिटी के अधिकारियों के साथ मीटिंग दौरान डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि इन प्रोजैक्टों में किसी भी रुकावट को आपसी सहमति के साथ पहल के आधार पर दूर किया जाए। उन्होंने कहा कि सभी एस.डी.एमज और राष्ट्रीय हाईवे अथारिटी के अधिकारी आपस में बढ़िया तालमेल के साथ काम करे, ताकि प्रोजैक्टों में आ रही किसी भी परेशानी को जल्द से जल्द दूर कर काम की गति को तेज किया जा सके। 

उन्होंने कहा कि सभी एस.डी.एमज अपने-अपने अधिकार क्षेत्र में इन प्रोजैक्टों की प्रगति संबंधी निजी तौर पर रोजाना की निगरानी रखे। इस दौरान एस.पी मुख्त्यार राय, एस.डी.एम. बलबीर राज, गुरसिमरन सिंह, अमनपाल सिंह, जिला राजस्व अधिकारी नवदीप सिंह और नेशनल हाईवे अथारिटी के अधिकारी उपस्थित थे। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News