2019 में मोदी को राज तिलक नहीं, वनवास होगा : भट्ठल

punjabkesari.in Monday, Sep 17, 2018 - 08:59 AM (IST)

लहरागागा(गर्ग): पैट्रोल-डीजल की कीमत में लगातार हो रही बढ़ौतरी ने मोदी सरकार का लोक विरोधी चेहरा नंगा कर दिया है। लोग मोदी को सत्ता में लाकर पछता रहे हैं, जिसके चलते 2019 में मोदी को राज तिलक नहीं, वनवास होगा। उक्त विचार पूर्व मुख्यमंत्री व योजना बोर्ड की वाइस चेयरपर्सन बीबी राजिंद्र कौर भट्ठल ने क्षेत्र के विभिन्न गांवों में पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के उपरांत पत्रकारों से रू-ब-रू होते हुए व्यक्त किए।

उन्होंने ने अकाली दल की रिपोर्ट रैली पर सरकार द्वारा पाबंदी लगाए जाने के बारे में बातचीत करते हुए कहा कि अकाली दल पंजाब के माहौल को खराब करना चाहता है, लेकिन सरकार ऐसा नहीं होने देगी। उन्होंने कहा कि वह कोर्ट के फैसले का सत्कार करते हैं, लेकिन अकाली दल जान-बूझकर टकराव की स्थिति उत्पन्न कर रहा है। सरकार उक्त मामले पर पैनी नजर रखे हुए है।

आम आदमी पार्टी का पंजाब में वजूद खत्म हो चुका है। अकाली दल सत्ता से बाहर होने के बाद हमेशा ही सिखों की धार्मिक भावनाओं को भड़का कर राज्य का माहौल खराब करने की कोशिश करता रहा है, जिसे कांग्रेस किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेगी। पंजाब के लोग अकाली दल की चाल को समझ चुके हैं। उन्होंने अकाली दल द्वारा चुनावों में धक्के शाही करने के लगाए जा रहे आरोपों को निराधार बताते हुए कहा कि अकाली दल अपनी हार को देखते हुए ऐसा दोष लगा रहा है, जबकि कांग्रेस ने हमेशा लोकतंत्र की मजबूती के लिए ही काम किया है।

swetha