अमृतसर में बड़ी वारदात, भतीजे ने चाचा को गोलियों से भूना

punjabkesari.in Tuesday, Jul 07, 2020 - 11:46 AM (IST)

राजासांसी(गुरजंट,राजविन्दर): अमृतसर के थाना राजासांसी अधीन पड़ते सरहदी कस्बे में जमीनी झगड़े को लेकर भतीजे ने अपने चाचा की गोलियां मार कर हत्या कर दी। इस सम्बन्धित सूचना मिलते मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर कार्यवाही शुरू कर दी है। 

इस सम्बन्धित मृतक बलजीत सिंह (50) के पुत्र अनूप सिंह ने जानकारी देते बताया कि उसके पिता जी खेतों में काम कर रहे थे। इसी दौरान उसके ताया का लड़का मनजिन्दर सिंह उर्फ मनी अपने कुछ साथियों समेत मौके पर पहुंचा, जिसने पहले तेजधार हथियारों के साथ मेरे पिता पर वार किए फिर 315 राइफल के साथ गोलियां मार कर मौत के घाट उतार दिया। मृतक के पारिवारिक सदस्यों ने पंजाब सरकार और पंजाब पुलिस के उच्च आधिकारियों से दोषियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही करने की गुहार लगाई है। मृतक के करीबी रिश्तेदार ने बताया कि उसका भतीजा एक कनाल जमीन को लेकर झगड़ा कर रहा था, जिसकी रंजिश कारण उसने बलजीत को गोलियां मार दी।

इस मामले सम्बन्धित पुलिस थाना राजासांसी के मुख्य अफसर अनमीतपाल सिंह और डी.एस.पी. अजनाला मौके पर पहुंचे और लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मृतक के पुत्र के बयानों के आधार पर 7 व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके दोषियों की तलाश जारी कर दी है। 

Vaneet