सिविल अस्पताल में युवक ने नहा रही महिला के साथ कर दिया कांड, तलाश में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Friday, Aug 23, 2024 - 10:05 AM (IST)

रूपनगर : बीती रात स्थानीय सिविल अस्पताल के बाथरूम में नहा रही एक महिला का किसी युवक द्वारा वीडियो बनाने का मामला सामने आया है जिसको लेकर सिविल अस्पताल में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर बड़े सवाल उठ रहे हैं। अस्पताल के मैडीकल वार्ड में भर्ती एक मरीज की पत्नी करीब 9 बजे नहाने के लिए बाथरूम में गई तो किसी ने उसका वीडियो बना लिया। मरीज के मुताबिक इस शख्स ने यह वीडियो संबंधित महिला को भी दिखाया और फिर वहां से फरार हो गया।

PunjabKesari

इसके बाद अस्पताल में हंगामा मच गया और अस्पताल कर्मियों ने सुरक्षा को लेकर बड़े सवाल उठाए। वहीं मौके पर पहुंचे स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी और पुलिस ने लोगों को शांत कराने की कोशिश की, लेकिन मरीज का कहना है कि रात में अस्पताल में इस समय कोई सुरक्षा व्यवस्था नहीं है। अस्पताल के बाथरूमों की बात करें तो मैडीकल वार्ड में एक महिला बाथरूम में ताला लगा हुआ है और दूसरे बाथरूम के बाहर कोई स्पष्ट संकेत नहीं है कि यह बाथरूम महिलाओं के लिए है या पुरुषों के लिए है।

वीडियो बनाने वाले शख्स की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है, लेकिन इस घटना के बाद स्वास्थ्य विभाग और पुलिस कार्रवाई में जुटी है। इस मामले को लेकर लोगों में अस्पताल प्रबंधन को लेकर काफी रोष है। इस संबंध में सिविल सर्जन डा. तरसेम सिंह का कहना है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News