FASTag अकाऊंट से लगी चपत, टोल से 1 बार निकली गाड़ी, 2 बार कट गई राशि

punjabkesari.in Sunday, Jan 05, 2020 - 09:20 AM (IST)

जालंधर(स.ह.): टोल प्लाजा पर गाड़ियों की लंबी लाइनों से निजात दिलाने के लिए केन्द्र सरकार द्वारा शुरू की गई फास्टटैग स्कीम उपभोक्ता के लिए परेशानी का सबब बनती जा रही है। इसी तरह का एक और मामला सामने आया है, जिसमें उपभोक्ता ने 1 बार टोल प्लाजा पार किया लेकिन 2 बार पैसे कट गए, जिससे उपभोक्ता को चपत लग गई। 

जानकारी देते हुए जालंधर कैंट रोड पर स्थित अटवाल हाऊस कालोनी निवासी दविन्द्र कुमार शर्मा ने बताया कि वह 23 दिसम्बर को गाड़ी नंबर (पी.बी.-08-बी.आर. 1224) में लुधियाना के लाडोवाल टोल प्लाजा से गुजरे थे। इस दौरान उनके फॉस्ट टैग अकाऊंट से 130 रुपए कट गए। इसके बाद वह दोबारा लुधियाना की तरफ नहीं गया लेकिन 3 जनवरी को उन्हें मोबाइल पर लुधियाना की एंट्री का मैसेज आया। इस मैसेज में बताया गया कि 23 दिसम्बर को टोल प्लाजा से गुजरने के चलते उनके अकाऊंट से 130 रुपए काट लिए गए हैं। 

रिटायर्ड पी.डब्ल्यू.डी. कर्मचारी दविन्द्र कुमार ने कहा कि टोल प्लाजा पर फास्टटैग के जरिए होने वाली चपत लगने की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं, लेकिन इस प्रति सरकार द्वारा ध्यान नहीं दिया जा रहा। इसके चलते लोगों को परेशानी उठानी पड़ रही है।  

Edited By

Sunita sarangal