ससुराल परिवार ने पहले विवाहिता पर किया अत्याचार फिर पिलाई स्प्रे, मौत

punjabkesari.in Tuesday, Sep 01, 2020 - 11:16 AM (IST)

श्री मुक्तसर साहिब(पवन तनेजा,ऋणी): गांव कबरवाला में शकी हालात में विवाहिता की मौत होने का मामला सामने आया है। मिली जानकारी मुताबिक जिले के गांव कबरवाला में ससुराल परिवार पर दोष लगे हैं कि उनकी लड़की के साथ अत्याचार कर स्प्रे पिलाकर दी गई। 

गांव लुबाणियावाली की लड़की खुशी से गांव कबरवाला में विवाही हुई थी, को गंभीर हालत में शहर के निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया था, जहां इलाज दौरान आज उसकी मौत हो गई। इस सम्बन्धित थाना सदर पुलिस ने मृतका के पिता के बयानों पर मृतक लड़की के पति, सास और जेठानी खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जानकारी देते मृतक लड़की के भाई सुखजीत सिंह पुत्र बलकार सिंह ने बताया कि उसकी बहन मनदीप कौर (29) का विवाह दो साल पहले गांव कबरवाला के बलवंत सिंह के साथ हुआ था।

विवाह से कुछ समय बाद ही लड़की के ससुराल परिवार की तरफ से उसे तंग परेशान करने के इलावा उसकी मारपीट की जाती थी। बीते दिनों ससुराल परिवार की तरफ से उसकी मारपीट 
करने उपरांत उसे स्प्रे पिला दी गई, जिसके साथ लड़की की हालत गंभीर हो गई। गंभीर हालत में उसे श्री मुक्तसर साहिब के एक निजी अस्पताल में लाया गया, जहां इलाज दौरान लड़की की मौत हो गई है। मृतका के वारिसों ने पुलिस प्रशासन से इंसाफ की मांग की है।

क्या कहना है सदर थाने के एस.एच.ओ. का
इस सम्बन्धित जब थाना सदर के एस.एच.ओ. मलकीत सिंह के साथ बात की गई तो उन्होंने बताया कि आज एक अस्पताल में दाखिल विवाहित लड़की की इलाज दौरान मौत हुई है। उन्होंने बताया कि मृतक लड़की के पिता बलकार सिंह के बयानों पर लड़की के पति बलवंत सिंह, उसकी मां और बड़ी जेठानी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम करने के बाद लाश वारिसों हवाले कर दी जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News