ममता शर्मसार: प्यार में अंधी मां अपने आशिक संग भागी, एक साल के मासूम ने तोड़ा दम

punjabkesari.in Monday, Oct 26, 2020 - 11:19 AM (IST)

फिरोजपुर (आनंद): फिरोजपुर के गांव आरिफके में उस समय मां की ममता शर्मसार हुई, जब इश्क में अंधी महिला डेढ़ साल के बेटे को छोड़ प्रेमी के साथ फ़रार हो गई, जिसके बाद माँ का दूध न मिलने के कारण बच्चे ने दम तोड़ दिया। जानकारी मुताबिक पुलिस को दिए बयानों में राज कौर पत्नी अजीत सिंह ने बताया कि उसका बेटे सोनू का ज्योति के साथ करीब 8-9 साल से विवाह हुआ है, जिनके 2 बच्चे हैं मनकीरत सिंह (6) और सुखमन सिंह (1) हैं।

राज कौर ने बताया कि गीता के अपने पड़ोसी के रिश्तेदार हरप्रीत सिंह उर्फ हैपी पुत्र अवतार सिंह के साथ अवैध संबंध होने के कारण घर से भाग गई थी और उसने बच्चे छोटे होने के कारण पंचायत के द्वारा मिन्नतें कर गीता को वापस ले आए। राज कौर ने बताया कि करीब 2 महीने पहले गीता दोबारा हरप्रीत सिंह के साथ भाग गई और उसका छोटा पोता सुखमन सिंह माँ का दूध पीता था और मां का नाम पुकार कर रोता रहता था।

राज कौर ने बताया कि तारीख़ 24 अक्तूबर, 2020 को उसने सुखमन को सहला कर सुला दिया, जो चुप कर गया जब पौने घंटे बाद वह दूध पिलाने के लिए उसे उठाने गई तो सुखमन सिंह की सांस नहीं चल रही थी और जब डाक्टर के पास ले कर गए तो डाक्टर ने उसे मृतक करार दिया, जिसकी शिकायत पुलिस को दी गई।

Tania pathak