माछीवाड़ा साहिब में तेज तूफान से व्यक्ति की मौ+त, गायब हुआ मोटरसाइकिल

punjabkesari.in Thursday, Jun 06, 2024 - 01:31 PM (IST)

माछीवाड़ा साहिब (टक्कर): गत देर शाम आई तेज आंधी ने जहां एक गरीब मजदूर विकास (41) निवासी माछीवाड़ा की जान ले ली, वहीं इस तूफान ने इलाके में कई बिजली के खंभे और पेड़ भी उखाड़ दिए। इसके चलते प्रमुख सड़कों पर यातायात और बिजली आपूर्ति भी बुरी तरह प्रभावित हुई। जानकारी के अनुसार पल्लेदारी का काम करने वाला विकास अपने भाई अशोक के साथ मोटरसाइकिल पर खन्ना से माछीवाड़ा की ओर आ रहा था, तभी अचानक तेज तूफान शुरू हो गया और गांव बालियों के पास एक भारी पेड़ उनकी मोटरसाइकिल पर गिर गया।

इस हादसे में विकास गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए अस्पताल लाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। परिजनों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दे दी है। इसके अलावा तेज तूफान ने माछीवाड़ा शहर में कई बिजली के खंभे और पेड़ उखाड़ दिए, जिससे रात भर यातायात प्रभावित रहा। तेज आंधी के कारण स्थानीय दशहरा मैदान के पास एक गरीब सब्जी विक्रेता के टेम्पो पर बिजली का खंभा गिर गया। इसके अलावा तूफान के कारण माछीवाड़ा पुलिस की पेट्रोलिंग गाड़ी पर भी पेड़ की कुछ शाखाएं गिर गईं, जिससे गाड़ी क्षतिग्रस्त बताई जा रही है। तूफान ने शहर में कई बिजली के खंभे और ट्रांसफार्मर गिरा दिए हैं, जिसके कारण माछीवाड़ा इलाके में कई जगहों पर 16 घंटे तक 'ब्लैक आउट' की स्थिति है और लोगों के घरों में बिजली नहीं है। बेशक बिजली विभाग के कर्मचारी सप्लाई ठीक करने में लगे हुए हैं और कुछ इलाकों में बिजली आ भी गई है, लेकिन तूफान ने विभाग को काफी आर्थिक नुकसान पहुंचाया है।

हादसे के बाद कर्मी का मोटरसाइकिल हुआ गायब
तूफान के कारण हुए हादसे में मृत मजदूर विकास के परिजन जब मोटरसाइकिल उठावे दए तो वहां से गायब था।इस संबंध में परिजनों ने पुलिस को भी सूचना दी है कि घटना स्थल पर मोटरसाइकिल नहीं मिली। यह मोटरसाइकिल चोरी का है या किसी ने पास में रखी है, पुलिस इसकी जांच करेगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News