नकोदर में देवर ने भाभी और उसके आशिक की कर डाली हत्या

punjabkesari.in Sunday, Jun 10, 2018 - 04:21 AM (IST)

जालंधर: नकोदर के गांव आदी में एक विवाहिता और उसके कथित प्रेमी की हत्या कर दी गई जिसका आरोप विवाहिता के देवर पर लगाया जा रहा है। आरोपी देवर मौके से फरार है और उसकी तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है।

हालांकि मृतका की सास ने मामले को नया मोड़ देते हुए सिविल अस्पताल में मीडिया से कहा था कि कुछ लोग उसके बेटे दविंद्र उर्फ पिंदा पर हमला करने आए थे कि बहू उसे बचाने के लिए आगे आ गई जिस कारण हमलावरों द्वारा वार करने से उसकी बहू की मौत हो गई। देर रात थाना सदर के एस.एच.ओ. जसविंद्र सिंह और चौकी उग्गी के इंचार्ज गगनदीप सिंह सेखों ने मामले की जांच की तो पता चला कि लवप्रीत कौर उर्फ नवप्रीत की शादी 5 साल पहले तीर्थ सिंह से हुई थी। 

शादी के कुछ समय बाद तीर्थ सिंह विदेश चला गया और इस बीच लवप्रीत कौर के गांव के ही आशु के साथ अवैध संबंध बन गए। शनिवार बाद दोपहर को लवप्रीत कौर के साथ घर में आशु को देखकर देवर पिंदा को गुस्सा आ गया जिसने पहले आशु पर तेजधार हथियारों से हमला किया और बाद में अपनी भाभी को भी काट डाला। इस दौरान दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल आशु को जालंधर के प्राइवेट अस्पताल में दाखिल करवाया गया था और लवप्रीत को सिविल अस्पताल रैफर किया गया था जहां उसकी मौत हो गई। सूत्रों के अनुसार आशु की भी कुछ देर के बाद मौत हो गई। 

सिविल अस्पताल में मां को ढूंढता रहा मासूम 
सिविल अस्पताल में मां को ढूंढता लवप्रीत कौर का मासूम बेटा भी विलाप करता रहा और दादी कश्मीरो उसे चुप कराती रही। पुलिस द्वारा पहले मृतका लवप्रीत कौर उर्फ नवप्रीत की सास कश्मीरो के बयानों के आधार पर आशु व उसके साथियों को हत्यारे समझा जा रहा था लेकिन जांच के बाद सच्चाई कुछ और ही निकल रही है। कश्मीरो पर भी पुलिस को गुमराह करने के आरोप में मामला दर्ज किया जा सकता है।

Punjab Kesari