Canada के नाम पर परिवार को PR दिलवाने का दिया झांसा, ठगे लाखों

punjabkesari.in Friday, Jun 14, 2024 - 02:12 PM (IST)

फगवाड़ा- फगवाड़ा के अर्बन स्टेट इलाके में रहने वाले एक व्यक्ति को उसके परिवार सहित कनाडा में स्थायी रूप से पी.आर दिलवाने और वहां सेटल करने का झांसा देकर शातिर ठग द्वारा लाखों रुपयों की ठगी करने की सनसनीखेज सूचना मिली है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

जानकारी के अनुसार इंद्रप्रीत सिंह पुत्र गुरदीप सिंह निवासी एस.सी.एफ 21 अर्बन एस्टेट फगवाड़ा ने पुलिस को दी शिकायत में सीधे तौर पर आरोप लगाया है कि भूपिंदर सिंह उर्फ ​​भूपिंदर पाल सिंह पुत्र हरगुरदेव सिंह निवासी कोठी नंबर 122 हरगोबिंद नगर फगवाड़ा ने उसे परिवार समेत कनाडा में पक्की पी.आर दिलवा कर सेटल करने के नाम पर लगभग 26,54120 रुपये ठगे गए हैं। शिकायतकर्ता इंदरप्रीत सिंह ने आरोप लगाया है कि भूपिंदर सिंह उर्फ ​​भूपिंदर पाल सिंह उन्हें और उनके परिवार को काफी समय से कनाडा में पी.आर दिलवाने के सपने दिखाता रहा है, लेकिन हकीकत में आरोपी के दावे पूरी तरह से झूठे थे। 

उसने पुलिस के सामने खुलासा किया है कि जब उसने आरोपी भूपिंदर सिंह उर्फ ​​भूपिंदर पाल सिंह से अपने लाखों रुपये वापस मांगे तो आरोपी ने उसे धमकाना शुरू कर दिया और दिए गए लाखों रुपये वापस देने से मना कर दिया। पुलिस ने आरोपी भूपिंदर सिंह उर्फ ​​भूपिंदर पाल सिंह के खिलाफ थाना सिटी में धारा 406 और 420 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Radhika Salwan

Related News