नवजोत के नए ट्वीट ने बढ़ाई कांग्रेस की टेंशन, AAP की जमकर तारीफ करते दिखे सिद्धू

punjabkesari.in Tuesday, Jul 13, 2021 - 03:08 PM (IST)

चंडीगढ़:  नवजोत सिंह सिद्धू के ट्वीट्स रोजाना पंजाब की सियासत को तेज करने का काम करते है। सिद्धू के बदलते तेवर उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की जा रही पोस्ट के जरिए साफ़ दिखाई दे रहे है। कई दिनों से बादलों के खिलाफ मोर्चा खोल कर बैठे नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने विपक्षी दल आम आदमी पार्टी की तारीफ़ की है। 

PunjabKesari

जी हां! पिछले लंबे समय से कांग्रेस पार्टी से खफा चल रहे नवजोत सिंह सिद्धू ने आम आदमी पार्टी की तारीफ करते हुए एक वीडियो जारी किया है। इस वीडियों में आप आदमी पार्टी सिद्धू की तारीफ़ कर रही है। वीडियों के साथ सिद्धू ने ट्वीट कर लिखा कि- 'हमारे विपक्षी AAP ने हमेशा पंजाब के लिए मेरे विज़न और काम को पहचाना है। 2017 से पहले बेअदबी, ड्रग्स, किसानों के मुद्दे, भ्रष्टाचार और बिजली संकट का सामना पंजाब के लोगों  के बारे में मेरे द्वारा किया गया काम हो या आज जैसा मैं "पंजाब मॉडल" पेश करता हूं, इससे स्पष्ट है कि वे जानते हैं - वास्तव में पंजाब के लिए कौन लड़ रहा है।'

इसी के साथ उन्होंने कुछ ही देर में दूसरा ट्वीट करते हुए लिखा कि'-यदि विरोधी पक्ष ने मुझसे सवाल करने की हिम्मत की है तो भी वह मेरे 'पंजाब समर्थक एजेंडे से बच नहीं सकते!!'

गौरतलब है कि बीते दिन ही आम आदमी पार्टी के नेता भगवंत मान ने ट्वीट करते हुए नवजोत सिंह सिद्धू को चलैंज दिया था। उसी के बाद नवजोत सिंह सिद्धू की तरफ से ये जवाब दिया गया है। सिद्धू ने भगवंत मान पर तंज कसने के लिए ऐसी वीडियो शेयर की है जिसमें वह उनकी तारीफ करते नजर आ रहे है।

वही दूसरी और बीते कुछ दिनों से ऐसे कयास लगाए जा रहे है कि मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह और उनके बीच चल रही लंबे समय से लड़ाई अब खत्म हो गई है। लेकिन अब उनके द्वारा किए गए इस ट्वीट के बाद हाईकमान की परेशानी शायद बढ़ सकती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News