आयकर विभाग के भेष में लुटेरे देने आए वारदात को अंजाम

punjabkesari.in Tuesday, Oct 12, 2021 - 01:41 PM (IST)

लुधियाना (तरुण): स्थानीय न्यू शिवाजी नगर में सोमवार प्रातःकाल लगभग साढ़े 11 बजे 3 लुटेरे आमदन टैक्स विभाग के मुलाजिमों के भेष में जबरदस्ती एक घर में दाखिल हो गए। घर में सास-बहू मौजूद थी। लुटेरे किसी वारदात को अंजाम देते, उससे पहले ही सास-बहू ने हिम्मत दिखाई और गली की तरफ खुली खिड़की का शीशा तोड़ कर लोगों को इकट्ठा कर लिया।

इलाका निवासियों को इकट्ठा होते देख 2 लुटेरे फरार हो गए, जब कि एक लुटेरे को लोगों ने काबू कर लिया। सूचना मिलने के बाद थाना डिवीजन नंबर-3 और श्रृंगार चौंकी पुलिस मौके पर पहुंची। यह घटना गुरदीप सिंह के घर उस समय हुई, जब वह काम पर गए हुए थे। घर में उसकी पत्नी और बहू मौजूद थी। जानकारी देते हुए सास ने बताया कि 3 व्यक्ति घर के चक्कर काट रहे थे। उसने मेन गेट खोला तो तीनों ही लुटेरे जबरदस्ती धक्का देकर अंदर दाखिल हो गए।

उनमें से एक ने कहा कि वह आयकर विभाग से आए हैं। उनके घर का सर्च वारंट है। यह बात कहते ही लुटेरों ने उससे और बहू प्रीति से मोबाइल छीन लिया, जिसके बाद अलमारी में सूटकेस को खंगालने लगे। इस दौरान जब उन्होंने शोर डाला तो इलाका निवासी इकठ्ठा हो गए, जिनको देख लुटेरे फरार हो गए। भाग रहे एक लुटेरे को लोगों ने पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।

सूत्रों अनुसार फरार 2 लुटेरों को चंद घंटों में ही काबू कर लिया परन्तु इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है। इस संबंध में इंचार्ज मधुबाला के साथ बात की तो उन्होंने बताया कि 3 लुटेरे शिवाजी नगर के घर में दाखिल हुए थे। पुलिस ने घर के मालिक के बयान पर लुटेरों खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। 

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News