GF के पति की हत्या करने जा रहा था आशिक! रास्ते में हुआ कुछ ऐसा जो सोचा न था

punjabkesari.in Thursday, Jul 18, 2024 - 11:58 AM (IST)

फिल्लौर : सड़क दुर्घटना में युवक की मौत से शुरू हुआ मामला, जिसमें मृतक के परिवार के सदस्य आरोप लगा रहे थे कि उनके नौजवान बेटे को उसके दोस्त ने मौत के घाट उतारा है, जिसे दुर्घटना में खरोच तक नहीं आई। इस मामले को सुलझाते हुए पुलिस ने  यू.एस.ए. मेड पिस्टल और रिवाल्वर के साथ मृतक के दोस्त को गिरफ्तार कर लिया। 

पूछताछ के दौरान खुलासा हुआ है कि अगर 22 वर्षीय जैसमीन की सड़क दुर्घटना में मौत न होती तो उसने अपने इसी दोस्त के साथ मिलकर अपनी प्रेमिका के पति को मौत के घाट उतारना था। उससे पहले ही उनका मोटरसाइकिल दुर्घटनाग्रस्त हो गया और  22 वर्षीय जैसमीन की मौत हो गई। इस मामले में पुलिस दिन-रात जांच में जुटी हुई थी।  

पत्रकारों को जानकारी देते हुए डी.एस.पी. फिल्लौर सरवनजीत सिंह व थाना प्रभारी इंस्पैक्टर सुखदेव सिंह ने बताया कि गत सप्ताह आधी रात को सड़क पर मोटरसाइकिल सवार हर्ष सोनी 22 अपने दोस्त जैसमीन 23 वासी गांव भट्टियां लुधियाना के साथ जा रहा था। इस दौरान हुई दुर्घटना में जैसमीन बुरी तरह से घायल हो गया जबकि हर्ष सोनी किसी तरह बच गया।

घटना की सूचना मिलते ही अपरा पुलिस चौकी के इंचार्ज एस.आई. सुखविंदर सिंह पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पहुंच गए। वहां हर्ष सोनी की माता भी पहुंच चुकी थी। घायल जैसमीन को एम्बुलैंस में डाल अस्पताल ले जाया गया जहां उसे उतारने लगे तो जैसमीन के डब में लगी रिवाल्वर बाहर आ गई जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया जबकि हर्ष सोनी के डब में जो यू.एस.ए. मेड पिस्टल लगी थी, वह घटनास्थल पर गिर गई थी। 

हर्ष सोनी ने अपनी माता को बताया कि उन दोनों के पास अवैध हथियार थे जो घटनास्थल पर गिर गए हैं। अगर वे पुलिस के हाथ लग गए तो वे बुरे फंस जाएंगे। तभी दोनों मां-बेटा अवैध हथियारों को ठिकाने लगाने के लिए अस्पताल से गायब हो गए जबकि डाक्टरों ने घायल जैसमीन को मृत घोषित कर दिया और पुलिस उससे मिले अवैध हथियार की जांच में जुट गई।

हर्ष सोनी और उसकी माता अस्पताल से गायब होकर घटनास्थल पर पहुंचे वहां उन्हें हर्ष की गिरी हुई पिस्टल मिल गई। वे पिस्टल को छुपाने के चक्कर में गायब हो गए तो मृतक जैसमीन के परिवार वालों ने पुलिस पर दबाव डालना शुरू कर दिया। उनका कहना था कि उनके बेटे को उसका दोस्त हर्ष सोनी आधी रात को घर से लेकर आया था उसी ने उसे मौत के घाट उतारा है। उस पर उनके बेटे की हत्या का मुकद्दमा दर्ज किया जाए जबकि अपरा पुलिस सभी रास्तों में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे खंगालते हुए दिन-रात एक किए हुए थी।

विदेश से मंगवाए थे हथियार 

थाना प्रभारी सुखदेव सिंह ने बताया कि अपरा पुलिस एक सप्ताह की कड़ी मेहनत के बाद हर्ष सोनी को गिरफ्तार करने में सफल हो गई जिससे यू.एस.ए. मेड पिस्टल बरामद हो गई। हर्ष सोनी ने गिरफ्तारी के बाद बताया कि उसके मृतक दोस्त जैसमीन की उसी के गांव भट्टियां के रहने वाले बंटी की पत्नी के साथ अवैध संबंध थे। इस बात का पता बंटी को चला तो उसने अपनी पत्नी को छोड़ दिया। जैसमीन ने उससे कहा कि इस से पहले बंटी उसे कोई बड़ा नुक्सान पहुंचाए, वह उसे मौत के घाट उतारना चाहता है। उसे मारने के लिए उन्होंने विदेश में बैठे हैप्पी से संपर्क किया जिसने उन्हें यू.एस.ए. मेड 1 रिवाल्वर और 1 पिस्टल उपलब्ध करवा दिए। पुलिस ने हर्ष सोनी पर अवैध हथियार रखने का मुकद्दमा दर्ज कर दिया। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News