26 जून को अकाली दल का कांग्रेस के खिलाफ प्रदर्शन (Watch video)

punjabkesari.in Monday, Jun 25, 2018 - 10:28 AM (IST)

सुनाम ऊधम सिंह वाला(मंगला): पंजाब के पूर्व मंत्री व लहरागागा से विधायक परमिन्द्र सिंह ढींडसा ने मीडिया से बातचीत करते रोपड़ से विधायक अमरजीत सिंह संदोआ पर हुए हमले व मारपीट को गलत करार दिया तथा कहा कि मारपीट किसी बात का हल नहीं परन्तु सरकार व पुलिस को इस मामले के सभी तथ्यों को ईमानदारी से लोगों के सामने उजागर करना चाहिए। अकाली दल की मांग है कि सरकार इस मामले को गम्भीरता से ले।

पूरा मामला क्या है इसे लोगों के सामने लाना सरकार की प्राथमिक जिम्मेदारी है। इसके साथ ही इन्होंने कहा कि देश में पेट्रोल-डीजल की बढ़ी कीमतों ने एक बार फिर से पंजाब की राजनीति में आग लगा सकतीं हैं। इसी के चलते अकाली दल 26 जून को कांग्रेस सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करने जा रहा है। 

सरकार खो रही लोगों का विश्वास
‘पंजाब केसरी’ से बातचीत दौरान उन्होंने कहा कि सरकार सही मायनों में लोगों का विश्वास खो रही है। घर-घर नौकरी के मामले में युवाओं से मजाक किया गया, उनके फार्म भरवाए गए। कोई नौकरी नहीं मिली बल्कि पंजाब में बेरोजगारी में वृद्धि हो गई। पंजाब में अराजकता का माहौल बन गया है। गुंडागर्दी, धक्केशाही आम है। उन्होंने यह भी कहा कि सरकार ने किसानों से उनका पूरा ऋण माफ करने की बात चुनाव पूर्व कही थी और अब इस वायदे से भी भाग रही है, उल्टा किसानों के ब्याज पर ब्याज लगकर ऋण और भी बढ़ गया है। ढींडसा ने कहा कि पंजाब में सरकार जैसी कोई चीज नहीं है। लोगों को सरकारी कार्यालयों में कार्य करवाने के लिए परेशान होना पड़ रहा है। 

Anjna