महिला को नशा दे कर बनाई अश्लील वीडियो, अकाली महिला नेता और पति पर मुकदमा दर्ज

punjabkesari.in Sunday, Jul 19, 2020 - 10:07 AM (IST)

अमृतसर (सुमित): शिरोमणी अकाली दल की महिला विंग की ज़िला प्रधान राजिन्दर कौर और उसके पति पर एक महिला की तरफ से उसकी अश्लील वीडियो बनाने के आरोप लगाऐ गए हैं, जिसके बाद अकाली नेता और उसकी पत्नी पर मुकदमा दर्ज किया गया है। जानकारी मुताबिक पीडित महिला के अकाली नेता बीबी राजिन्दर कौर के साथ अच्छे संबंध थे, जिस कारण उनके घर उस का आना -जाना था।

पीड़ित महिला ने आरोप लगाया कि पहले अकाली महिला नेता ने उसे घर बुलाया और फिर लस्सी में नशा मिला कर उसे पीला दिया। इस के बाद अकाली महिला नेता और उसके पति ने उसकी अश्लील वीडियो बनाई। पीडित महिला ने आरोप लगाया कि इसके बाद अकाली महिला नेता और उस के पति ने उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया और बात न मानने की सूरत में उसकी वीडियो इंटरनेट पर वायरल करन की धमकी दी।

सिर्फ इतना ही नहीं, पीडित महिला ने आरोप लगाया है कि राजिन्दर कौर के पति ने उसे गलत काम करने के लिए भी कहा। फ़िलहाल महिला ने पुलिस को शिकायत दे कर अकाली महिला नेता और उसके पति ख़िलाफ़ कार्यवाही करने की माँग की है और धमकी दी है कि यदि उसे इंसाफ नहीं मिला तो वह खुदकुशी कर लेगी। इस मामले संबंधी पुलिस की तरफ से अकाली महिला नेता बीबी राजिन्दर कौर और उसके पति ख़िलाफ़ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Tania pathak

Recommended News

Related News