प्रेम संबंधों में पड़ी खटास के बाद चली अंधाधुंध गोलियां, वकील लड़के ने बताई सारी कहानी

punjabkesari.in Friday, Mar 18, 2022 - 10:34 AM (IST)

जीरकपुर (मेशी): जीरकपुर के हरमिलाप नगर में एक वकील के घर पर अज्ञात व्यक्तियों ने अंधाधुन्ध गोलियां चलाईं। इस सम्बन्धित पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस थाना प्रमुख ने बताया कि आपसी प्रेम संबंधों में पड़ी खटास करके अंधाधुन्ध गोलियां चली हैं। जानकारी मुताबिक बलटाना के पीड़ित वकील अदित्या बधवार पुत्र संजय बधवार निवासी बलटाना ने थाना जीरकपुर में बयान दर्ज करवाए हैं कि वह जिला अदालत पंचकूला और चंडीगढ़ में वकालत करता है। उसने बताया कि वह और शिवानी दिवेदी बेटी रवि दिवेदी निवासी पंचकूला बचपन से इकठ्ठे पढ़ते थे।

यह भी पढ़ेंः लोक इंसाफ पार्टी के प्रधान को फेसबुक पर Live होना पड़ा मंहगा, पढ़ें क्या है मामला

वह 2009 में हरमिलाप नगर, बलटाना नगर में मकान बना कर रहने लग पड़ा, जहां उसकी शिवानी के साथ नजदीकियां अधिक बढ़ गई। इस कारण दोनों का 18 सितम्बर, 2021 को रिश्ता तय हो गया। अगले ही दिन शिवानी उसके घर आई और कहने लगी कि उसके मामा की लड़की की मंगनी है जिस कारण वकील लड़के ने सोने के गहने शिवानी को दे दिए। फिर 7 अक्तूबर, 2021 को शिवानी का फोन आया कि उसके माता-पिता उसका जबरदस्ती रिश्ता कर रहे हैं। यह रिश्ता उसे पसंद नहीं है। वह उसे आकर ले जाए। इसके बाद वकील उसके घर कालका में चला गया, जहां शिवानी के पारिवारिक सदस्यों के साथ उसकी बहस हो गई।

यह भी पढ़ेंः गुरुद्वारा साहिब में दाखिल होकर युवक ने किया शर्मनाक काम, जांच में जुटी पुलिस

इसके बाद में थाना बलटाना में आपस में एक-दूसरे खिलाफ दरखास्तें दीं गई जिसके बाद शिवानी के परिवार की तरफ से धमकी भरे फोन आने शुरू हो गए। वकील अदित्या ने कहा कि उसे जान से मारने की धमकी दी गई जिस संबंधित वह पुलिस चौंकी बलटाना में सूचना दी थी जिस पर पुलिस ने कोई अमल नहीं किया। उसने कहा कि अब उसके घर के बाहर कुछ व्यक्तियों ने उसका नाम लेकर ललकारे मारे। वह जब अपने घर के मेन दरवाजे से बाहर देखने लगा तो बाहर खड़े अज्ञात व्यक्तियों ने उसे जान से मारने की नीयत के साथ अंधाधुन्ध फायरिंग शुरू कर दी।

यह भी पढ़ेंः बड़ी खबर: AAP सरकार के नए मंत्री इस दिन लेंगे शपथ, होगी पहली कैबिनेट बैठक

उसने बताया कि यदि वह नीचे न बैठता तो उसके सिर में गोली लगनी थी। इस अंधाधुन्ध फायरिंग की वारदात संबंधित उसने अपनी मंगेतर शिवानी दिवेदी के पिता रवि दिवेदी और माता सलेनता दिवेदी पर जान से मारने की कोशिश के कथित आरोप लगाए हैं। जीरकपुर पुलिस ने बयानों के आधार पर संबंधित वारदात में शामिल अज्ञात व्यक्तियों खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News