संस्कार को लेकर हुए विवाद में हुई अंधाधुंध फायरिंग, 3 लोग जख्मी

punjabkesari.in Thursday, May 07, 2020 - 12:22 PM (IST)

लुधियाना: कादिया गांव में बुधवार शाम उस समय दहशत का माहौल पैदा हो गया जब 74 वर्षीय हरदीप सिंह के दाह संस्कार के दौरान दो पक्षों के बीच विवाद हो गया और एक पक्ष ने अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी। 30 राउंड लगभग चली गोलीबारी के कारण मृतक की दूसरी पत्नी सुषमा, उनके 21 वर्षीय बेटे सहप्रीत और अकाली दल की महिला विंग की अध्यक्ष किरणदीप गंभीर रूप से घायल हो गईं। उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह सिकंद, असिस्टेंट कमिश्नर ऑफ पुलिस गुरबिंदर सिंह, पुलिस स्टेशन टाबरी कंवलजीत सिंह के साथ  मौके पर पहुंचे और सबूत जुटाने के लिए एक फोरेंसिक टीम को बुलाया गया। गुरबिंदर ने कहा कि आरोपियों ने मृतक का अंतिम संस्कार किया और भाग गए। आरोपी मृतक की पहली पत्नी का बेटा गगन और पोता नेबगीर है। सुषमा की शिकायत के बाद, आरोपियों के खिलाफ जानबूझकर हत्या और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और जांच शुरू कर दी गई है।

पुलिस ने कहा कि हरदीप सिंह मार्केट कमेटी के पूर्व अध्यक्ष थे। वह पिछले कुछ दिनों से अपनी दूसरी पत्नी सुषमा और बेटे सहजप्रीत के साथ दुगरी में रह रहा था। 4 अप्रैल को उसकी हालत बिगड़ गई। सुषमा उसे फोर्टिस अस्पताल ले गई। इस समय के दौरान, उनके स्वास्थ्य बिगड़ता गया। सुषमा ने उन्हें सूचित किया और उनसे मिलने का अनुरोध किया लेकिन वह देरी से पहुंची। इसी बीच हरदीप का निधन हो गया। जब गगन अपने पिता के शव को ले जाना चाहा तो  अस्पताल ने शव देने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि वह मृतक के शरीर को उसकी पत्नी को ही सौपेंगे जिसने उसे अस्पताल में भर्ती कराया था। इसे लेकर विवाद खड़ा हो गया। इसी बीच संस्कार को लेकर विवाद बढ़ गया। आरोपी अपना आपा खो बैठे और मां और बेटे पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Tania pathak

Recommended News

Related News