उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री सुंदरशाम अरोड़ा की रिपोर्ट कोरोना Positive, पटियाला के दो विधायक भी संक्रम

punjabkesari.in Tuesday, Aug 25, 2020 - 03:01 PM (IST)

होशियारपुर (अमरेन्द्र मिश्रा): पंजाब में कोरोना की महामारी आए दिन भयावह होती जा रही है। बीते दिनों में पंजाब सरकार के कई कैबिनेट मंत्री और अन्य पार्टियों के भी कई नेता पॉजिटिव पाए जा चुके हैं, वहीं अब इसी कड़ी में राज्य के उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री सुंदरशाम अरोड़ा आज मंगलवार को कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अपने आप को चंडीगढ़ स्थित अपने सरकारी निवास पर होम क्वारंटाइन कर लिया है। यहां यह भी उल्लेखनींय है कि करीब डेढ़ महीना पहले भी जब उन्होंने जांच करवाई तो रिपोर्ट निगेटिव आई थी। 

मेरे संपर्क में आए सभी करवा लें कोरोना टेस्ट: अरोड़ा
कैबिनंट मंत्री सुंदरशाम अरोड़ा ने कहा कि मेरा सभी से निवेदन है कि जो भी पिछले दिनों मेरे संपर्क में आए हैं, वह सभी कोरोना टेस्ट करवा लें व रिपोर्ट आने से सभी एकांतवास में चले जाएं। डॉक्टरी सलाह के अनुसार और अपने परिवार व पार्टी वर्करों की सुरक्षा के लिए मैं खुद को क्वारंटाइन कर रहा हूं। उन्होंने कहा कि आप सभी की प्रार्थना व आशीर्वाद से जल्द आप सभी के बीच उपस्थित होकर फिर जनसेवा के कार्यों में लगेंगे।

 

वही दूसरी और सनौर के विधायक हरिन्दर पाल सिंह चन्दूमाजरा और राजपुरा से विधायक हरदयाल सिंह कम्बोज़ के कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आए हैं। इसकी पुष्टि सिविल सर्जन की तरफ से गई है। जानकारी मुताबिक हरिन्दर पाल सिंह चन्दूमाजरा पिछले कुछ दिनों से ही अपने घर में क्वारंटाइन थे और अब रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने अपने आप को परिवार से पूरी तरह अलग कर लिया है। उन्होंने बताया कि उनकी सेहत बिल्कुल ठीक है और पूरा परिवार ठीक है। 

कुछ दिन पहले शिरोमणि अकाली दल के सनौर से विधायक हरिन्दरपाल सिंह चन्दूमाजरा ने अपने आप को ख़ुद ही घर में क्वारंटाइन कर लिया था। उन्होंने बताया था कि वह हरियाणा के अंबाला से भाजपा के विधायक असीम गोयल को एक निजी चैनल की डिबेट दौरान मिले थे, उसके बाद विधायक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इस से बाद कोविड -19 की हिदायत को मानते हुए उन्होंने अपने-आप को ख़ुद ही घर में क्वारंटाइन कर लिया था। उन्होंने सोशल मीडिया पर भी इस संबंधी जानकारी सांझी की थी और बताया थी कि वह पूरी तरह तंदरुस्त हैं। 

Tania pathak