शराबी ने सोते-सोते बिस्तर पर जलाई बीड़ी, 65 फीसदी जला, पहुंचा अस्पताल

punjabkesari.in Tuesday, May 19, 2020 - 12:29 PM (IST)

फिल्लर(भाखड़ी): शराब के नशे में धुत्त व्यक्ति ने घर में रात को सोते वक्त बीड़ी जलाई जिस से उसके बिस्तर को आग लग गई और यह 65 प्रतिशत तक झुलस गया जिसे इलाज के लिए सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया। डाक्टरों के मुताबिक उसकी हालत नाजुक है।

प्राप्त सूचना के अनुसार नजदीकी गांव गन्ना निवासी धरमिंदर (30) जो पल्लेदारी करता है, की पत्नी रजनी ने बतया कि गत शाम जब उसका पति काम से लौटा तो उसने शराब पी रखे थी। पति खाना खाने के बाद सोने के लिए कमरे में चला गया और वह अपने दोनों बेटियों के साथ दूसरे कमरे में सोने चली गई। रात करीब 10 बजे उसे किसी चीज के जलने की बदबू आई व कमरे में भी आने लगा तो वह उठकर जैसे ही बाहर निकली तो उसने देखा कि यह धुआं धरमिंदर के कमरे से  आ रहा था। उसने कमरे का दरवाजा खोला तो आग की लपटों में घिरा उसका पति बेहोश बिस्तर पर पड़ा था। घर में केवल उसकी सास थी।

पति को बचाने के लिए उसने शोर मचाना शुरू कर दिया जिसके बाद कुछ पड़ोसी उनके घर पहुंचे जिन्होंने आग बुझा कर उसके पति को बाहर निकाला लेकिन तब तक वह पूरा जल चुका था। अस्पताल में प्रात: होश में आने के बाद धरमिंदर ने बताया कि उसे केवल इतना ही पता है कि उसने रात को सोते वक्त बीड़ी जलाई थी, उसके बाद उसे खुद नहीं पत्ता क्या हुआ कैसे हुआ।

Vatika