भाई के साथ मिलकर पत्नी का काटा गला, मरा समझकर किया ये घिनौना काम

punjabkesari.in Sunday, Mar 07, 2021 - 10:29 AM (IST)

बठिंडा (विजय):  बलराज नगर निवासी एक व्यक्ति ने देर शाम अपने भाई के साथ मिल कर अपनी पत्नी का गला काट कर उसको सड़क पर फैंक दिया। घटना की जानकारी मिलते ही नौजवान वेल्फेयर के सदस्यों ने खून से लथपथ महिला को इलाज के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया। थाना केनाल की पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। वैलफेयर सोसाइटी के प्रधान सोनू महेशवरी ने बताया की लाल सिंह बस्ती क्षेत्र में स्थित एक पेट्रोल पंप नजदीक एक महिला ख़ून से लथपथ मिली।

जख्मी महिला सुनीता ने बताया कि उसका पति गुरजंट सिंह उसे दवा लेने के लिए कह कर घर से अपने साथ ले आया परन्तु जैसे ही वह पेट्रोल पंप के नज़दीक पहुंचा, वहां पहले ही उसका भाई मौजूद था। पीड़ित ने बताया कि उसके पति और जेठ ने पहले उसके साथ मारपीट की और इसी दौरान उसके पति ने उसकी गर्दन पर चाकू के साथ वार किया, जिस कारण वह लहुलुहान होकर सड़क पर गिर गई और बेहोश हो गई। 

उसको मृत समझ कर वह दोनों उसकी लाश टिकाने लगाने के लिए स्कूटर पर रख कर कहीं और लेकर जा रहे थे परन्तु रास्ते में उसको होश आया तो उसने शोर मचा दिया। फिर वह दोनों उसको सड़क पर फैंक कर भाग गए। महिला का एक तीन साल का बच्चा है। 

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Content Writer

Tania pathak