Jackets में से निकली हेरोइन... Delhi से लेकर Afghanistan तक जुड़े तार, हैरान कर देगा मामला

punjabkesari.in Friday, Oct 04, 2024 - 04:46 PM (IST)

पंजाब डेस्क : पंजाब पुलिस ने एक अंतरराष्ट्रीय ड्रग सिंडिकेट का भंडाफोड़ किया है। इस दौरान पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल करते हुए 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे 1.5 किलो हेरोइन बरामद की है। इस सिंडिकेट के तार दिल्ली (Delhi) से लेकर अफगानिस्तान (Afghanistan) तक जुड़े हुए हैं। हेरोइन की तस्करी आधी बाजू की जैकेट में छिपाकर गाड़ियों के जरिए की जा रही थी।

इस संबंध में जानकारी सांझा करते हुए पंजाब पुलिस के डीजीपी गौरव यादव ने बताया कि एस.ए.एस. नगर पुलिस ने एक अंतरराष्ट्रीय ड्रग सिंडिकेट का भंडाफोड़ किया और 2 व्यक्तियों सुखदीप सिंह और कृष्णा को गिरफ्तार किया। इनके पास से 1.5 किलो हेरोइन बरामद हुई है। इसके साथ ही दिल्ली में अफगानी हैंडलर्स का पर्दाफाश हुआ, जो अंतरराष्ट्रीय ड्रग माफिया से जुड़े हुए हैं।

डीजीपी ने कहा कि गिरफ्तार सुखदीप सिंह पहले 2020 में अपहरण के एक मामले में शामिल था और मई 2024 से जमानत पर बाहर था। वे आधी बाजू की जैकेट में छिपाकर वाहनों के जरिए हेरोइन की तस्करी करते थे। उन्होंने कहा कि इस ऑपरेशन ने अंतरराष्ट्रीय ड्रग सप्लाई चेन को झटका देकर पंजाब के युवाओं को ड्रग्स से बचाने में बड़ी सफलता हासिल की है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News