पिता के साथ ऑटो पर जा रही अंतर्राष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ी को लुटेरों ने बनाया निशाना

punjabkesari.in Tuesday, Feb 05, 2019 - 10:14 PM (IST)

तरनतारन(रमन): शहर में हो रही लूट की वारदातों को रोकने में पुलिस असफल होती दिखाई दे रही है जिसकी एक ताजा मिसाल अंतर्राष्ट्रीय हाकी खिलाड़ी को लुटेरों द्वारा लूटने से मिलती है। 

इस संबंधी जानकारी देते हुए राजविंदर कौर पुत्री सरवण सिंह निवासी मुगलचक ने बताया कि वह गत दिवस सुबह 6 बजे अपने पिता के साथ ऑटो पर सवार होकर तरनतारन में जा रही थी क्योंकि उसने जालंधर में होने वाली सीनियर हॉकी चैंपियनशिप में भाग लेना था। जब वह अपने पिता के साथ ऑटो में गांव बुगे के पास पहुंची तो एक प्वाईंट पर कुछ कार सवार लुटेरों ने उन्हें रुकने का ईशारा किया। इस दौरान उनको कार सवार 4 युवकों ने डराते हुए सारा सामान और नकदी छीन ली। राजविंदर कौर ने बताया कि लुटेरों के पास हथियार भी मौजूद थे। 

अंतर्राष्ट्रीय हाकी खिलाड़ी राजविंदर कौर ने बताया कि लुटेरे उसकी महंगी किट जिसमें महंगे बूट, हॉकियां, कसरत का सामन शामिल था के अलावा एक एम.आई. कंपनी का मोबाइल, उसके पिता का कार्बन कंपनी का फोन के अलावा 11 हजार रुपए नकद भी छीन कर ले गए। इसके अलावा उसका ए.टी.एम. कार्ड, शिनाख्ती कार्ड भी ले गए जिसके बाद उन्होंने थाना सदर में दर्खास्त दी। वर्णनीय है कि राजविंदर कौर का परिवार बहुत गरीब है और उसके सहित उसकी दो बहनें भी हॉकी की खिलाड़ी हैं। इस संबंधी जानकारी देते एस.एस.पी. दर्शन सिंह मान ने बताया कि मामले की जांच कर रहे थाना सदर के ए.एस.आई. बलजीत सिंह द्वारा राजविंदर कौर के बयानों पर अज्ञात व्यक्तियों के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने दावा किया कि आरोपियों को जल्द काबू कर लिया जाएगा। 

Vaneet