बड़ी खबर: पटियाला में बंद की गई इंटरनेट सेवाएं, गृह विभाग ने जारी किए आदेश

punjabkesari.in Saturday, Apr 30, 2022 - 10:01 AM (IST)

पटियाला: पटियाला में हुई हिंसक झड़प के बाद जिले में इंटरनेट सेवाएं बंद कर दीं गई हैं। जिले में शनिवार सुबह करीब 9.30 बजे से लेकर शाम 6 बजे तक इंटरनेट सेवाएं बंद रहेंगी। 

क्या है मामला
बता दें कि शिव सेना बाल ठाकरे के नेता हरीश सिंगला द्वारा 29 अप्रैल को खालिस्तान विरोधी मार्च निकालने के दौरान शिव सैनिक और खालिस्तानी समर्थक आपस में भिड़ गए। शहर में सरेआम एक तरफ खालिस्तान के हक में और दूसरी तरफ खालिस्तान के विरोध में नारेबाजी हुई। तलवारें लहराई गईं, पत्थर चले और पुलिस पूरी तरह बेबस दिखाई दी। इस दौरान थाना त्रिपड़ी के एस.एच.ओ. के हाथ पर चोट भी लगी। मामला इतना बढ़ जाएगा, पुलिस को इस बात की उम्मीद नहीं थी। 

मामला इस कद्र बढ़ गया कि खालिस्तान के हक में मार्च निकालने वाले श्री काली मंदिर के आगे पहुंच गए और नारेबाजी शुरू कर दी। अंदर से भी कुछ व्यक्तियों ने नारेबाजी की जिसके बाद दोनों तरफ से पथराव शुरू हो गया। स्थिति उलझती देख मौके पर एस.एस.पी. डा. नानक सिंह पहुंच गए। उन्होंने खुद मोर्चा संभाला परन्तु खालिस्तान समर्थक श्री काली माता मंदिर की तरफ बढ़ते जा रहे थे जिसके चलते पुलिस ने एस.एस.पी. डा. नानक सिंह की मौजूदगी में हवाई फायर कर दिए।

Content Writer

Vatika