नशा तस्कर से पूछताछ में कई खुलासे होने की उम्मीद

punjabkesari.in Sunday, Nov 10, 2019 - 08:36 AM (IST)

तरनतारन(रमन): बीते कल सी.आई.ए. स्टाफ पुलिस ने एक नशा तस्कर को 50 हजार ट्रामाडोल गोलियों सहित काबू किया था। उस पर थाना झब्बाल में मामला दर्ज कर आज अदालत में पेश किया गया, जहां से पुलिस ने उसे 2 दिनों के रिमांड पर लेकर पूछताछ शुरू कर दी है, जिसमें कई नशा तस्करों के नाम सामने आने की उम्मीद है।

एस.पी. (स्थानीय) गौरव तूरा ने बताया कि सी.आई.ए. स्टाफ के एस.आई बलविंदर सिंह ने गश्त के दौरान गुप्त सूचना पर नाका लगा पल्सर मोटरसाइकिल सवार को अड्डा गांव मन्नण में रोका। मोटरसाइकिल नंबर पी.बी 02 बी.यू 6756 पर रखे डिब्बे से डी.एस.पी. सुच्चा सिंह बल्ल की हाजिरी में 50 हजार नशीली गोलियां बरामद हुईं। आरोपी की पहचान जसविंदर सिंह निवासी बसंत नगर, सुलतानविंड रोड अमृतसर के तौर पर हुई है। 

2 दिन की रिमांड के दौरान पुलिस उससे पूछताछ कर रही है, जिसमें पता लगाया जा रहा है कि आरोपी के और कौन से व्यक्तियों से संबंध हैं। इसमें कुछ मैडीकल स्टोरों से संबंधित व्यक्तियों का भी पता लगाया जा रहा है और इस धंधे में कई अहम तस्करों के शामिल होने की आशा भी है। इस मौके पर सब इंस्पैक्टर बलविंदर सिंह, सब इंस्पैक्टर सुखदेव सिंह, ए.एस.आई. प्रवीन कुमार, जगदीप सिंह आदि मौजूद थे। 

Edited By

Sunita sarangal