पंजाब में नशा सप्लाई करने आ रहे अंतरराज्यीय गिरोह का पर्दाफाश, रंगे हाथ 3 गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Jan 23, 2024 - 04:34 PM (IST)

पंजाब डेस्कः  खन्ना पुलिस ने अंतरराज्यीय नशा तस्कर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया गया। बताया जा रहा है कि तीनों हरियाणा के रहने वाले हैं, ये भुक्की का कंटेनर भरकर पंजाब में सप्लाई करने आ रहे थे, जिन्हें नाके पर काबू किया गया। 

समराला थाना में तीनों के खिलाफ एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत केस दर्ज कर जांच की जा रही है। एस.एस.पी. अमनीत कौंडल ने बताया कि बरधालां के पास नाकाबंदी की हुई थी तो नाके को देख पीछे कंटेनर रोका गया। पुलिस को शक हुआ तो कंटेनर के पास पुलिस पार्टी पहुंची। कंटेनर की ड्राइवर सीट पर अमरजीत सिंह निवासी कस्सापुर जिला अंबाला, उसके साथ सतनाम सिंह निवासी अहमदपुर जिला अंबाला और हिम्मत सिंह निवासी गदोला जिला यमुनानगर बैठे थे। 

कंटेनर की तलाशी ली तो इसमें से 5 क्विंटल भुक्की बरामद हुई। यह भुक्की पंजाब में सप्लाई की जानी थी। एसएसपी कौंडल ने बताया कि अमरजीत सिंह के खिलाफ थाना पिंजौर (हरियाणा) में पहले भी एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज है। उससे 14 किलो भुक्की बरामद हुई थी। वहीं हिम्मत सिंह बड़ा नशा तस्कर है। साल 2014 में मध्य प्रदेश में उससे 50 किलो अफीम बरामद हुई थी। सतनाम सिंह के खिलाफ यह पहला केस दर्ज हुआ है। तीनों का रिमांड लेकर पूछताछ की जा रही है। 

Content Writer

Vatika