नशे हमारे समाज को कैंसर की तरह खोखला कर रहे हैं: एस. एच. ओ

punjabkesari.in Sunday, Jul 15, 2018 - 09:28 PM (IST)

फतेहगढ़ साहिब(जज्जी) : थाना बड़ाली आला सिंह के एस. एच. ओ. गगनप्रीत सिंह और पुलिस चौकी चुन्नी कलां के इंचार्ज हरमिंदर सिंह ने गांव दादूमाजरा में सांझा सत्थ मुहिम तहत लोगों को नशे खिलाफ जागरूक करने के लिए एक सैमीनार करवाया।

गगनप्रीत सिंह और हरमिंदर सिंह ने कहा कि नशे हमारे समाज को कैंसर की तरह अंदर खोखला कर रहे हैं। जिस कारण हमारी नौजवान पीढि़ इस दलदल में धंसती जा रही है। यदि समय रहते इस पर काबू न डाला गया तो इसके बहुत ही भयानक परिणाम निकलेंगे। इसलिए अब समय आ गया है कि हम सभी मिलकर कदम उठाए और पंजाब के बर्बाद हो रहे नौजवानों के भविष्य को बचाए।

नशे बढ़ रहे अपराध का शाी कारण है, इसलिए अपराध को खत्म करने के लिए पहले नशे को खत्म करना बहुत जरूरी है। नशे और अपराध को खत्म करने के लिए जनता के सहयोग की जरूरत है। उन्होंने अपील कि गांवों में धार्मिक स्थानों पर सीसीटीवी कैमरे लगाए जाए और गांव में आने जाने वालों पर नजर रखी जाए। इस मौके सरपंच जसपाल सिंह ने भरोसा दिया कि वह गांव द्वारा पुलिस को पूरा सहयोग देंगे। इस मौके हरजिंदर सिंह, अमरिंदर सिंह, कैप्टन नसीब सिंह, पंच बलविंदर सिंह, अमर सिंह, गुरचरन सिंह, प्रहलाद सिंह, जैलदार कुलविंदर सिंह और अन्य हाजिर थे। 


 

Des raj