नशे में धुत्त Retired SI बिना टायर चलाता रहा स्विफ्ट डिजायर,रिम से निकलती रही चिंगारियां

punjabkesari.in Thursday, Sep 12, 2019 - 01:14 PM (IST)

होशियारपुर: होशियारपुर-दसूहा मेन रोड पर पुलिस महकमे से सेवानिवृत्त एक एस.आई. द्वारा शराब के नशे में धुत्त होकर चार किलोमीटर तक बिना टायर स्विफ्ट डिजायर कार चलाने का मामला सामने आया है।  इसे संयोग ही कहा जाएगा कि इतनी रफ्तार में सरपट दौड़ती कार की वजह से कोई हादसा नहीं हुआ।

लोगों ने पीछा कर उसे दोसड़का के पास बड़ी मशक्कत के बाद रुकवाया। इसकी सूचना पुलिस को भी दी गई। पुलिस ने आरोपित का मेडिकल करवाकर चालान काटे। इसके बाद उसके परिजनों को बुलाया गया और उसे नसीहत देकर सौंप दिया। मामले की वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक कार होशियारपुर से हरियाना रोड पर काफी तेजी से जा रही है। कार केवल रिम के बेस यानी चक्के पर ही चल रही है,जिसमें से चिंगारियां निकल रही थी। 

हो सकता था कोई गंभीर हादसा

 गौरतलब है कि होशियारपुर-दसूहा रोड पर बिना टायर वाली कार का पीछा करते हुए कुछ बाइक सवार युवक सामने से आ रहे वाहनों को चिल्ला-चिल्ला कर बता रहे थे कि वे सावधानी बरतें क्योंकि यह कार कभी भी दुर्घटना की शिकार हो सकती है। यही नहीं बिना टायर दौड़ती कार के अगले पहिए के रिम व सड़क के बीच रगडऩे की वजह से आग की ङ्क्षचगारियां भी निकल रही थीं, जिस वजह से कार में भी आग लग सकती थी।

swetha