कर्फ्यू से बेपरवाह जनता ने बाजारों में लगाई भीड़, प्रशासन ने दिखाई सख्ती

punjabkesari.in Wednesday, Mar 25, 2020 - 07:56 PM (IST)

जलालाबाद (सेतिया, सुमित): देश भर में चल रहे लॉकडाउन व राज्य मुख्यमंत्री द्वारा घोषित किए गए कर्फ्यू के बाद भी शहर के लोगों द्वारा नियमों की पालना नहीं की जा रही है। जिसके चलते बुधवार को शहर के बाजारों में वस्तुओं की पूर्ति के लिए बड़ी संख्या में लोगों का जमावड़ा हो गया। जिसकी सूचना मीडिया द्वारा प्रशासन को दिए जाने की बाद पुलिस ने सख्ती से दुकानें बंद करवाई व लोगों को घरों में रहने की अपील की। उधर पंजाब केसरी के पत्रकारों द्वारा शहर के आम लोगों को यह ही अपील की जा रही है कि वह अपना घरों में रहें व प्रशासन का सहयोग करें ताकि वह अपनी कीमती जिंदगी बचाने में सफल होने पर समाज को बचाएं।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार सुबह समय ही लोग अपने अपने वाहनों पर सवार होकर शहर के बाजारों में दुकानदारों को संपर्क करते नजर आएं। इस दौरान कई दुकानदारों ने अंदर खाते ग्राहकों द्वारा बुलाकर राशन मुहैया करवाना शुरू कर दिया। इसके बाद कई दुकानदारों ने धीरे-धीरे अपने शटर उठाने शुरू कर दिए व देखते ही बाजारों में खरीददारों की भीड़ लग गई। बाजारों में लोगों की बढ़ती भीड़ को देखते पुलिस व प्रशासन द्वारा गश्त करनी शुरू कर दी व इस दौरान कई दुकानदारों पर सख्ती की गई व प्रशासन की सख्ती को देखते दुकानदारों ने पूरी तरह दुकानें बंद कर दी। उधर एसडीएम केश्व गोयल व डीएसपी जसपाल सिंह का कहना है कि वह बार-बार लोगों को अपील कर रहे है कि कर्फ्यू के दौरान लोग घरों में रहें, परंतु इसके बावजूद लोग घरों से बाहर आ रहे है जोकि भविष्य में ठीक नहीं है। 

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि लोगों तक जरूरी वस्तुएं पहुंचाने के लिए प्रशासन द्वारा प्रबंध किए जा रहे है व लोग सहनशीलता रखने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि जरूरी वस्तुओं को लेकर कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी व न ही इस संबंधी लोगों को लूट का शिकार होने दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री द्वारा राज्य में कर्फ्यू लगाया गया है तो उसके पीछे लोगों की ही सुरक्षा है व अब प्रधानमंत्री जी द्वारा 21 दिनों के लिए पूरे देश को लॉकडाउन किया गया है। उन्होंने कहा कि उक्त बीमारी एक गंभी समस्या है व जिसका बचाव सिर्फ हमारा घरों में रहने के संभव हो सकता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News