जालंधर में जेल मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा ने निभाई तिरंगा लहराने की रस्म

punjabkesari.in Saturday, Aug 15, 2020 - 10:43 AM (IST)

जालंधर(सोनू): आज पूरा देश 74वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा है। इसी के अंतर्गत आज जालंधर में तिरंगा लहराने की रस्म जेल मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा द्वारा अदा की गई। सुखजिंदर सिंह रंधावा की ओर से सुबह गुरु गोबिंद स्टेडियम में झंडा लहराने की रस्म निभाई गई। इस अवसर पर पुलिस कमिश्नर और पूरी फोर्स ने तिरंगे को सलामी देकर राष्ट्रीय गाण किया।

हर साल की तरह इस साल कोई भी परेड नहीं हुई और स्टेडियम पूरी तरह खाली दिखाई दिया। कोरोना के कारण सावधानी बरतते हुए आए हुए लोगों को सैनेटाइज करके स्टेडियम के अंदर आने दिया गया। इस मौके पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर, डिप्टी कमिश्नर घनश्याम थोरी, विधायक बावा हेनरी, राजिन्दर बेरी, सुशील रिंकू, मेयर जगदीश राजा सहित कई अन्य नेता मौजूद रहे।

इस बार नहीं हुए बच्चों के सांस्कृतिक प्रोग्राम
जिक्रयोग है कि कोरोना की महामारी के कारण इस बार स्वतंत्रता दिवस के जश्नों में बुजुर्गों और बच्चों को नहीं बुलाया गया और न ही कोई सांस्कृतिक प्रोग्राम पेश करवाया गया। इस साल मुख्य मेहमान की ओर से राष्ट्रीय झंडा लहराने के इलावा कोरोना वॉरियर्स जिन्होंने कोरोना के मामलों में वृद्धि होने के बावजूद उसके खिलाफ लड़ाई में योगदान दिया, उन्हें भी सम्मानित किया गया।

Edited By

Sunita sarangal