नशा अकाली-भाजपा की देन, कैप्टन सरकार खात्मा करने में जुटी

punjabkesari.in Monday, Jul 02, 2018 - 12:12 PM (IST)

लुधियाना (रिंकू, बहल): लुधियाना दौरे पर आए पंजाब कांग्रेस के प्रधान एवं सांसद सुनील जाखड़ ने पत्रकार सम्मेलन में कहा कि पंजाब में नशा अकाली-भाजपा की देन है। इस गठबंधन ने अपने 10 साल के कार्यकाल में युवाओं को नशों की दलदल में धकेल दिया और अब कैप्टन सरकार ड्रग्स माफिया पर नकेल डालकर नशे का खात्मा करने में तेजी से जुटी है।

हाल ही में नशों की ओवरडोज और अन्य किस्म के नशों के कारण हो रही मौतों को लेकर पूछे सवाल में जाखड़ ने कहा कि कैप्टन सरकार ने नए प्रकार के घटिया नशों की सप्लाई चेन तोडने के खिलाफ मुहिम तेज कर दी है और इस पर शीघ्र काबू पा लिया जाएगा। पंजाब की इस समय की सबसे बड़ी समस्या पर सीनियर कांग्रेस नेता सुनील जाखड़  के अजीबो-गरीब बयान ने सबको हैरत में डाल दिया है। पिछले कुछ दिनों से पंजाब में कई मौतें  नशे के कारण हो रही हैं। वहीं कांग्रेस का मानना है कि नौजवान नशे से नहीं बल्कि नशे की तोड़ के कारण मर रहे हैं। नशा तो कांग्रेस ने खत्म कर दिया है।  

अकाली-भाजपा सरकार  इसके लिए सुरक्षा एजैंसियों को जिम्मेदार बता ये कहकर अपना पल्ला झड़ती रही है कि नशा तो सरहद पार से आ रहा है। उसको रोकना बी.एस.एफ. की जिम्मेदारी है। अब कांग्रेस सरकार अकाली दल को जिम्मेदार बता कर अपना पल्ला छुड़ा रही है। सवाल यह है कि अगर सरकार, नेता और पुलिस प्रशासन दूध के धुले हैं तो अब तक नशे के बड़े मगरमच्छ पकड़े क्यों नहीं जा रहे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News