अदालती समन के बाद पद छोड़ें खैहरा: जाखड़

punjabkesari.in Wednesday, Nov 01, 2017 - 05:54 PM (IST)

चंडीगढ़: पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने आज कहा कि आम आदमी पार्टी (आप) नेता एवं विधानसभा में विपक्ष के नेता सुखपाल सिंह खैहरा को मादक पदार्थों के मामले में फाजिल्का की एक अदालत से समन जारी किए जाने के बाद अपने पद पर बने रहने का कोई अधिकार नहीं है और उन्हें नैतिक आधार पर तुरंत विपक्षी नेता पद छोड़ देना चाहिए। 


जाखड़ ने यहां जारी बयान में कहा कि आरोप गंभीर हैं और खैहरा को तुरंत सभी राजनीतिक संवैधानिक पदों से हट जाना चाहिए। उन्होंने जानना चाहा कि खैहरा किस मुंह से कैप्टन अमरेंद्र सिंह सरकार के नशा विरोधी अभियान पर सवाल उठा रहे थे। जाखड़ ने कहा कि खैहरा के खिलाफ लगे आरोपों के बाद उनका विधानसभा के अंदर और बाहर कैप्टन सरकार को घेरना शर्मनाक ही माना जाएगा। 


कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि खैहरा लगातार आरोप लगाते रहे हैं कि कैप्टन अमरेंद्र सरकार बनने के बाद भी प्रदेश में ड्रग माफिया सक्रिय है जो निंदनीय है। जाखड़ ने कहा कि खैहरा पर लगे आरोप आप के भी दोहरे मापदंडों को उजागर करते हैं। खैहरा का नाम हेरोइन तस्करी के एक मामले में 2015 में कुछ नशा तस्करों की गिरफ्तारी के बाद सामने आया था। फजिल्का की एक अदालत ने धारा 319 के तहत याचिका स्वीकार करते हुए खैहरा के खिलाफ समन जारी किए हैं।
 

Punjab Kesari