जाखड़ ने मजीठिया को बताया गैंगस्टरों का पितामह,रंधावा ने दिखाई तस्वीरें

punjabkesari.in Tuesday, Nov 26, 2019 - 09:04 AM (IST)

चंडीगढ़(भुल्लर): अकाली नेता दलबीर सिंह ढिलवां की हत्या को लेकर कैबिनेट मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा पर लगाए गए आरोपों को पूरी तरह खारिज करते हुए पंजाब प्रदेश कांग्रेस ने अकाली दल के सीनियर नेता और पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया के खिलाफ मोर्चा खोलकर उन पर तीखे हमले किए हैं।

रंधानवा ने दिखाई गैंगस्टरों के साथ मजीठिया की तस्वीरें 
प्रदेश कांग्रेस द्वारा रंधावा की मौजूदगी में की गई प्रैस कांफ्रैंस में पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सुनील जाखड़ ने मजीठिया को पंजाब में गैंगस्टर और ड्रग कारोबार का पितामह करार दिया। उन्होंने कहा कि जिन्होंने स्वयं राज्य में गैंगस्टर पैदा किए, अब वही दूसरों पर आरोप लगा रहे हैं।  रंधावा ने कहा कि पंजाब में गैंगस्टर ही मजीठिया ने पैदा किए हैं। उन्होंने मजीठिया की गैंगस्टरों के साथ मौजूदगी की कई तस्वीरें भी मीडिया को दिखाईं। 

अपने शासन काल में गैंगस्टर भगवानपुरिया के खिलाफ मजीठिया ने क्यों नहीं की कार्रवाई
रंधावा ने कहा कि मजीठिया जिस गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया के साथ उनके संबंधों के आरोप लगा रहे हैं, उस पर 44 केस दर्ज हैं। 29 केस अकेले मजीठिया हलके से संबंधित हैं। उन्होंने सवाल किया कि अपने शासन के समय मजीठिया ने उसके खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं करवाई। रंधावा ने मजीठिया की गैंगस्टर परमजीत पम्मा, गोली गोपी, दिलबाग लम्मा पट्टी  वाला आदि के साथ फोटो दिखाईं। रंधावा ने ड्रग तस्कर भोला के मामले में 6 हजार करोड़ रुपए की रिकवरी पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि यह पैसा कहां गया? उन्होंने आरोप लगाया कि यह पैसा भी सुखबीर और मजीठिया के पास गया है। 

2004 में मेरी नहीं अकाली नेता काहलों की पगड़ी उतरी थी
रंधावा ने इस आरोप का खंडन किया कि 2004 में उनकी पगड़ी उतरने का बदला लेने के लिए ढिलवां की हत्या करवाई है। रंधावा ने कहा कि पगड़ी मेरी नहीं बल्कि अकाली नेता निर्मल सिंह काहलों की उतरी थी। वह ढिलवां की हत्या के मामले में किसी भी आरोपी को नहीं बचाएंगे और इस हत्या मामले में सभी आरोपी पकड़े जाने चाहिएं। उन्होंने कहा कि नशा तस्करी के मामले में वह मजीठिया को जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाने तक अपनी कोशिश जारी रखेंगे। उन्होंने मजीठिया को दोबार चुनौती दी कि वह अपने खिलाफ लगे आरोपों के लिए जांच करवाने के लिए तैयार हैं, पर सबसे पहले मजीठिया भी नशा तस्करी के आरोपों की हाईकोर्ट से जांच  करवाने के लिए तैयार हो।  

 

swetha