''जाको राखे साइयां मार सके ना कोय'', हैरान कर देगी पूरी घटना

punjabkesari.in Saturday, Mar 30, 2024 - 12:45 PM (IST)

घनौर (अली): थाना शंभू की पुलिस ने एक महिला को जान से मारने की नियत से नहर में फेंकने के आरोप में 2 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पीड़िता भिंदर कौर पत्नी भाग सिंह निवासी गांव घग्गर सराय ने पुलिस को बयान दर्ज कराया कि वह पिछले दिनों अपने डांगरा बाड़े में जानवरों को चराने गई थी। पास ही गुरदयाल सिंह आटा पिसाने के लिए बोरों में गेहूं भर रहा था। उक्त व्यक्ति उक्त बोरों को गाड़ी में फेंकने के लिए व्यक्ति  ने उसे आवाज लगाई कि भाभी उसे बोरे उठवा दो।

यह भी पढ़ें:  बेटी के जन्म के बाद CM मान को लेकर Doctors ने कही ये बात, पढ़ें...

इसी दौरान वहां एक और अज्ञात व्यक्ति खड़ा था। जब पीड़ित महिला बोरे उठाने के लिए गई तो बोरे उठवाते समय गुरदयाल सिंह ने जान से मारने की नीयत से उसके गले में प्लास्टिक की रस्सी डाल दी और उसका गला घोंट दिया। वह चिल्लाई तो पास खड़े एक अज्ञात व्यक्ति ने उसके चेहरे पर कंबल डाल दिया, जिससे वह बेहोश हो गई। उक्त लोगों ने उसे गाड़ी में डाल लिया। जब उसे होश आया तो उसने एस.वाई.एल. के झुंडा में पड़ी हुई थी। जब नजदीकी खेतों में काम करने व्यक्तियों ने देखा तो उसके परिवार को सूचना दी।  

यह भी पढ़ें:  बेटी के जन्म के बाद CM मान को लेकर Doctors ने कही ये बात, पढ़ें...

परिजन मौके पर पहुंचे और पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया। फिलहाल मुदेला को इलाज के लिए सिविल अस्पताल राजपुरा में भर्ती कराया गया है। परिजनों ने बताया कि मुदेला ने कानों की बालिया उतार ली थीं। पुलिस ने गुरदियाल सिंह पुत्र जोगिंदर सिंह निवासी गांव घग्गर सराय और एक अज्ञात व्यक्ति खिलाफ  धारा 307, 365, 379, 323, 34 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

 

News Editor

Urmila