वाहन चोर गिरोह का भंडाफोड़, चोरी के मोटरसाइकिलों सहित आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Sep 17, 2024 - 07:54 PM (IST)

जालंधर (रमन) : पुलिस कमिश्नरेट स्वपन शर्मा के नेतृत्व में जालंधर पुलिस कमिश्नरेट ने वाहन चोर गिरोह का भंडाफोड़ किया है। इस दौरान 5 चोरी के मोटरसाइकिलों और नकली चाबियों के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। एसीपी नार्थ शीतल सिंह ने बताया कि सूचना के आधार पर थाना-3 की पुलिस ने प्रताप बाग, जालंधर के पास एक अस्पताल के बाहर से मोटरसाइकिल चोरी करने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। 

उन्होंने कहा कि धर्मिंदर कुमार पुत्र बजरंगी निवासी कमल पार्क जालंधर, जो अब शिव नगर, जालंधर के पास रहता है, के बयानों के आधार पर थाना डिवीजन नंबर 3 में मुकदमा दर्ज किया गया था। जिसके आधार पर पुलिस ने बलजीत सिंह पुत्र मक्खन सिंह निवासी गांव गद्दई, जिला तरनतारन को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के पास से पुलिस ने चोरी के मोटरसाइकिल और नकली चाबियां भी बरामद की हैं। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपी ने स्वीकार किया कि वह मोटरसाइकिल चोरी की घटनाओं में शामिल है और पहले भी ऐसे कई मोटरसाइकिल चुरा चुका है।

एसीपी शीतल सिंह ने बताया कि आरोपी के बयानों के आधार पर दानामंडी भंगाला, जिला तरनतारन के पास झाड़ियों और पेड़ों के नीचे छिपाई गई बिना नंबर प्लेट वाली 3 मोटरसाइकिल बरामद की गईं। गिरफ्तार व्यक्ति के कबूलनामे के बाद, सिटी रेलवे स्टेशन, जालंधर के पास पार्किंग स्थल से बिना नंबर प्लेट वाली एक और मोटरसाइकिल बरामद किया। आरोपी बलजीत सिंह के खिलाफ शहर, अमृतसर, मोगा, कपूरथला और तरनतारन के कई पुलिस स्टेशनों में पहले से ही 5 मामले लंबित हैं। उन्होंने बताया कि मामले की आगे जांच की जा रही है जिसके बाद और खुलासे होने की संभावना है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News