Jalandhar : पुलिस के हाथ लगी कामयाबी, हेरोइन व ड्रग मनी सहित 2 तस्कर गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Mar 16, 2024 - 05:16 PM (IST)

जालंधर : जालंधर पुलिस के हाथ उस समय बड़ी कामयाबी लगी, जब नशीले पदार्थों की तस्करी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया गया। जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने शनिवार को मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ करके एक बड़ी सफलता हासिल की है और 260 ग्राम हेरोइन, 150 ग्राम आइस और 8 लाख रुपए की ड्रग मनी समेत दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। 

पुलिस को सूचना मिली थी कि एक गिरोह शहर में मादक पदार्थों की तस्करी में शामिल है। इसी सूचना के सूचना के आधार पर पुलिस ने आकाश गुप्ता पुत्र अनिल गुप्ता निवासी नजदीक बड़िंग गेट, जालंधर को गिरफ्तार किया है।  आरोपियों के पास से 100 ग्राम हेरोइन बरामद की है और आगे की जांच के दौरान महिला आरोपी कर्मी पत्नी बंटी निवासी प्रीतम नगर फगवाड़ा कपूरथला को गिरफ्तार किया गया और उसके पास से 150 ग्राम आइस और 8 रुपये की ड्रग मनी बरामद की गईं। यह भी पढ़ें: Honey Trap: जज के रिटायर्ड रीडर को घर बुलाकर उतारे कपड़ें, G Pay से निकाले पैसे और फिर...

आरोपी आकाश के पास से 160 ग्राम हेरोइन और एक फॉर्च्यूनर कार बरामद हुई है। जांच दौरान आकाश गुप्ता ने ड्रग्स के पैसों के साथ खरीदी गई आई-20 कार की लोकेशन भी बताई। दोनों कारों को जांच के तहत कमिश्नरेट पुलिस ने जब्त कर लिया है। इस तरह से कुल बरामदगी में 260 ग्राम हेरोइन, 150 ग्राम आइस, 8 लाख रुपये की ड्रग मनी, एक फॉर्च्यूनर कार और एक आई20 कार शामिल है।  दोनों आरोपियों का अब तक कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं मिला है तथा मामले की आगे की जांच की जा रही है।

Content Editor

Subhash Kapoor