Jalandhar : एक्साइज विभाग की कार्रवाई,  Raid दौरान भारी मात्रा में शराब बरामद

punjabkesari.in Tuesday, Apr 23, 2024 - 06:35 PM (IST)

जालंधर : शहर के बाहर सतलुज नदी के किनारे एक्साइज विभाग की बड़ी कार्रवाई देखने को मिली है। बताया जा रहा है कि आबकारी विभाग द्वारा चलाए गए अभियान के तहत सतलुज नदी के किनारे गहन तलाशी अभियान चलाया गया, जिस दौरान भारी मात्रा में अवैध शराब व लाहन बरामद की गई है। 

यह भी पढ़ें-पंजाब भाजपा को एक और झटका, अब ये नेता AAP में हुआ शामिल

सहायक आयुक्त (आबकारी) नवजीत सिंह ने आगे कहा कि यह छापेमारी डिप्टी कमिश्नर (आबकारी) जालंधर जोन सुरिंदर कुमार गर्ग के नेतृत्व में की गई। उन्होंने बताया कि एक्साइज अधिकारी सुनील गुप्ता और एक्साइज इंस्पेक्टर साहिल रंगा, सरवन सिंह ढिल्लों और हरप्रीत सिंह ने सतलुज नदी के किनारे वेहरां, भोडे, गदरे, बुर्ज, संघोवाल और माऊ साहब साहिब गांवों में तलाशी अभियान चलाया और करीब 18000 लीटर शराब बरामद की। इस दौरान 15 तिरपालों को मौके पर ही पकड़कर नष्ट कर दिया गया। 

उन्होंने कहा कि अवैध शराब कारोबारियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने लोगों से यह भी अपील की कि इस तरीके से बनी शराब का सेवन न करें क्योंकि इसकी कोई डिग्री नहीं है और इसके सेवन से जान की हानि भी हो सकती है। उन्होंने यह भी कहा कि भविष्य में इस तलाशी अभियान को और तेज किया जाएगा और अवैध शराब के कारोबार में शामिल किसी भी व्यक्ति के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें-पंजाब कांग्रेस के सीनियर नेता के साथ भयानक हादसा, गाड़ी के उड़े परखच्चे

Content Editor

Subhash Kapoor