Jalandhar: सरेआम युवक की हत्या का मामला, रूह कंपा देने वाली CCTV आई सामने

punjabkesari.in Monday, Apr 15, 2024 - 06:00 PM (IST)

जालंधर : जालंधर के बस्तियात इलाके में एक युवक की बेरहमी से हत्या करने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार हत्या रंजिश के चलते की गई है। घटना गत रात्रि बस्ती शेख इलाके की है। मृतक की पहचान अंकित जंबा के रूप में हुई है, जिसकी तेजधार हथियार से हमला करके हत्या कर दी गई। इस घटना का एक लाइव वीडियो भी सामने आ रही है।  

PunjabKesari

इस घटना के दौरान मृतक की गर्भवती पत्नी भी घायल हो गई। जानकारी के अनुसार मृतक अंकित अपनी गर्भवती पत्नी के साथ दवाई लेने जा रहा था। इसी बीच रास्ते में हमलावरों ने उसे घेर लिया और तेजधार हथियारों से उस पर 17 के करीब वार किए, जिससे उसकी आंते तक बाह। सामने आए इसके लाइव वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि कैसे पत्नी अपने पति को हमलावरों से छुड़वा रही है। सरेआम हमलावरों ने अंकित को चाकू मार-मारकर मार डाला और गर्भवति पत्नी गिड़गिड़ाती रही।

PunjabKesari

इस दौरान उसे तुरन्त सिविल अस्पताल लेकर जाया गया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस द्वारा मामले की जांच चल रही है। युवक मल्ली ने अपने साथी दलजीत उर्फ सोनू, मोनू, तरुण, अजय आदि के साथ मिलकर अंकित पर हमला किया। वहीं देर रात पुलिस सिविल अस्पताल पहुंची और मृतक अंकित के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सिविल अस्पताल डैड हाऊस रखवा दिया। पुलिस देर रात हत्यारों के खिलाफ केस दर्ज करने की तैयारी में थी। वहीं बताया जा रहा है कि पुलिस ने करण मल्ली तथा बाकी लोगों के घरों में छापेमारी कर कई लोगों को राऊंडअप भी किया है।

PunjabKesari

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News