जालंधरः कौंसलर के पति अनूप पाठक ने की खुदकुशी, 4 पन्नों के लिखे सुसाइड नोट में बताया कारण

punjabkesari.in Wednesday, Sep 29, 2021 - 05:23 PM (IST)

जलंधरः पक्का बाग स्थित कौंसलर राधिका पाठक के पति अनूप पाठक ने मंगलवार दोपहर पंखे के साथ फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली है। घटना समय कौंसलर राधिका पाठक और उनके दोनों बेटे कर्ण पाठक और अर्जुन पाठक अपने कामों में व्यस्त थे, जबकि अनूप पाठक अकेले ही घर में मौजूद थे। घटना की सूचना मिलते ही थाना नंबर 4 की पुलिस मौके पर पहुंची और जांच दौरान एक खुदकुशी नोट मिला, जिसमें मृतक ने 3 लोगों इंद्रजीत चौधरी, अमरीक संधू और रविंद्र सिंह को अपनी मौत का जिम्मेदार बताया है । 

सूचना के आधार पर पहुंचे ए.सी.पी. बलविंद्र इकबाल सिंह काहलों और थाना नंबर 4 के इंचार्ज राजेश कुमार ने आत्महत्या नोट कब्जे में लेकर अनूप पाठक के बेटे कर्ण पाठक के बयानों के आधार पर मुलजिमों खिलाफ आत्महत्य करने के लिए मजबूर करने का मामला धारा 306 और 34 के अंतर्गत दर्ज कर लिया। पुलिस का कहना है कि जल्द मुलजिमों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस ने अनूप पाठक के शव को सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

जानकारी के अनुसार मिले 4 पन्नों के नोट में अनूप पाठक ने लिखा कि प्रातःकाल उनके घर कुछ अज्ञात व्यक्ति आए, उनके सिर पर रिवाल्वर तान दी और उनके परिवार को मारने की धमकी दी। जब उन्होंने पूछा कि वह कौन हैं तो उक्त व्यक्तियों ने अमरीक संधू के साथ वीडियो काल करवा दी। वीडियो काल में अमरीक सिंह ने उनको डराया-धमकाया और जलील किया। अनूप पाठक ने संधू को कहा कि वह बैठकर बात कर लेते हैं तो उल्टा संधू ने कहा कि जो माडल टाऊन में मकान है, जिसका हाईकोर्ट में केस चल रहा है, उससे वह पीछे हट जाएं। 

उन्होंने बताया कि उक्त व्यक्ति उनके पूर्वजों की जमीन को हड़पने की कोशिश तो कर ही रहे हैं और ऊपर से सभी परिवार को खत्म करने की धमकियां भी दे रहे हैं। पाठक ने आत्महत्या नोट में उनके साथ हो रही धक्केशाही बारे लिखा और कहा कि वह कमजोर हो गए हैं। जो लोग उनके परिवार को धमकियां दे रहे हैं, उनकी वजह से वह आत्महत्या कर रहे हैं। पाठक परिवार ने पुलिस अधिकारियों से मांग की कि उनके परिवार को इंसाफ दिलाया जाए। जिन लोगों ने उन्हें आत्महत्या करने के लिए मजबूर किया, उन पर सख्त कानूनी कार्यवाही होनी चाहिए। थाना नंबर 4 के इंचार्ज राजेश कुमार ने बताया कि अनूप पाठक के बेटे कर्ण पाठक के बयानों के आधार पर उनके पिता को आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर लिया गया है।  

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Her  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News