जालंधरः पोस्टमार्टम के बाद डिप्टी का हुआ अंतिम संस्कार, सरेबाजार गोलियां मार की थी हत्या (देखें तस्व

punjabkesari.in Monday, Jun 21, 2021 - 04:31 PM (IST)

जालंधर (सुधीर): यहां के गोपाल नगर में रविवार शाम सुखमीत सिंह डिप्टी  पर अज्ञात लोगों द्वारा गोलियां चलाई थी, जिसका सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद अंतिम संस्कार किया गया। 

4 लोग हिरासत में
बता दें कि इस मामले में पुलिस ने 4 लोगों को हिरासत में लिया है। ऐसा कहा जा रहा है कि इस मामले में पुलिस को कई तरह के सुराग मिले है। फिलहाल हिरासत में लिए गए लोगों के आरोपी होने की पुष्टि नहीं की गई है। लेकिन पुलिस इस बारे में पूछताछ कर रही है। साथ ही पुलिस को हत्या में इस्तेमाल हुई कार भी बरामद हो गई है। 

ऐसे हुई थी वारदात 
बीते दिन डिप्टी को मारने के लिए एक गाड़ी में तीन लोग बैठे थे, जिनमें से एक गाड़ी चला रहा थे और बाकी के दो पीछे बैठे थे। इतना ही नहीं इस घटना को अंजाम देने के लिए लगभग 15 मिनट तक बाहर खड़ी रही थी। जैसे ही डिप्टी वहां की मिठाई दूकान पर आया तो गाड़ी ने पीछे से उसके मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। इससे डिप्टी नीचे गिर गया और उसकी टांग मोटरसाइकिल के बीच में फंस गई। इतने में एक व्यक्ति ने उस पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी। लोगों का है कि मौके पर करीब एक दर्जन गोलियां चली है। इस घटना में सुखमीत डिप्टी की एक निजी अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस की तरफ से गाड़ी का नंबर बीती शाम ही ट्रेस कर लिया गया था।

 

Content Writer

Vatika