Jalandhar : स्पा विल्ला में फिर से चलने लगा गंदा धंधा, पुलिस की भी परवाह नहीं

punjabkesari.in Friday, Apr 19, 2024 - 06:59 PM (IST)

जालंधर: महानगर में जगह-जगह पर स्पा सैंटर के नाम पर चल रहा जिस्मफिरोशी का गंदा धंधा थमने का नाम नहीं ले रहा है और एक के बाद एक ऐसे मामले उजागर हो रहे हैं, जहां पर स्पा के नाम पर ग्राहकों को कई तरह की स्पैशल सेवाएं दी जा रही है। वहीं अब खबर मिली है कि स्पा विल्ला नामक सैंटर, जो कुछ समय पहले भी काफी चर्चाओं में रहा है, में एक बार फिर से स्पा के नाम पर गंदा धंधा शुरू हो चुका है। इतना ही नहीं, सैंटर मालिक का तो इतना भी कहना है कि उसकी पुलिस के उच्च अधिकारियों के साथ अच्छी-खासी सैटिंग है और पुलिस प्रशासन भी उसका कुछ बिगाड़ नहीं सकता। 

यह भी पढ़ें-  Punjab: "बंबीहा गैंग" से जुड़े 2 बदमाश गिरफ्तार, भारी मात्रा में हथियार बरामद

जानकारी के अनुसार जालंधर के गढ़ा रोड पर स्थित ताज रैस्टोरैंट के सामने स्थित स्पा विल्ला सैंटर एक बार फिर विवादों में घिर गया है और वहां पर स्पा के नाम पर गंधा धंधा फलने फूलने लग गया है। बताया जा रहा है कि उक्त स्पा सैंटर में ग्राहकों को कुछ 'स्पैशल सेवाएं' मुहैय्या करवाई जा रही हैं, जिनके बदले ग्राहकों से मोटी रकम वसूली जा जाती हैं। 

उक्त स्पा सैंटर को लेकर कुछ महीने पहले एक वीडियो भी वायरल हुई थी, जिसमें महिला की तरफ से साफ तौर पर कहा जा रहा था कि उनकी तरफ से 1000 रुपया लिया जाएगा, जो सिर्फ मसाज की फीस है। इसके अलावा जो भी ''सेवाएं'' आप चाहते हो, उसके बदले में जो भी चार्जिज होंगे, वह अंदर कैबिन में जाकर लड़की ही बताएगी। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने तुरन्त एक्शन लेकर उक्त सैंटर पर रेड की थी और वहां से जिया नाम की संचालिका को गिरफ्तार किया था तथा सैंटर संचालक के खिलाफ केस भी दर्ज कर किया था। लेकिन अब एक बार फिर पुलिस का ध्यान हटते ही उक्त सैंटर में देह व्यापार का कारोबार शुरू हो गया है। 

यह भी पढ़ें- पंजाब के इस जिले में Alert, लाेगाें में दहशत का माहौल, पढ़ें क्या है मामला

Content Editor

Subhash Kapoor