रिश्ते शर्मसार: मां ही बेटियों से करवाती रही देह व्यापार का धंधा

punjabkesari.in Sunday, Jul 07, 2019 - 03:15 PM (IST)

जालंधर (कमलेश): थाना बस्ती बावा खेल की पुलिस ने रतन नगर में स्थित निशा प्रधान के घर में रेड करके देह व्यापार के अड्डे का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने निशा समेत उसके बेटे, घर में किराए पर रहती महिला, उसकी बेटी व एक अन्य युवती को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि गिरफ्तार हुई महिला अपनी ही 2 नाबालिग बेटियों से देह व्यापार का धंधा करवा रही थी। 



निशा प्रधान के घर में रहती 17 वर्षीय युवती ने आरोप लगाया कि पिता की मौत के बाद से उसकी मां उससे व 15 साल की उसकी छोटी बहन से जबरदस्ती जिस्मफरोशी का धंधा करवा रही है, जबकि एक अन्य युवती व उसकी बड़ी बहन अपनी मर्जी से जिस्मफरोशी करती हैं। 



पीड़ित युवती ने कहा कि जब वह धंधा करने से मना करती थी तो निशा प्रधान व उसकी मां उससे मारपीट करती थीं। निशा प्रधान का बेटा साजन भी उनसे गलत काम करता था। जब वह गर्भवती हुई तो निशा प्रधान ने दवाई खिलाकर उसका अबॉर्शन करवा दिया। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने निशा प्रधान के घर में रेड करके निशा प्रधान, साजन, शिकायतकर्ता युवती की मां मुस्कान, बहन देविका व एक अन्य युवती तनवी को अरैस्ट कर लिया। सभी को पुलिस ने जेल भेज दिया है। बता दें कि निशा प्रधान का बेटा साजन पहले भी अवैध असले के साथ गिरफ्तार हो चुका है।

Mohit