प्रधानमंत्री अवार्ड के लिए देश के 12 जिलों में शामिल हुआ ''जालंधर''

punjabkesari.in Saturday, Aug 29, 2020 - 09:52 AM (IST)

जालंधर (चोपड़ा): डिप्टी कमिश्नर घनश्याम थोरी के प्रयत्नों से ज़िला जालंधर लोगों को सेवाओं देने संबंधी देश के उन 12 जिलों में शामिल हो गया है, जिन की प्रधानमंत्री अवार्ड के लिए चयन प्रक्रिया चल रही है। इसी के अंतर्गत डिप्टी कमिशनर ने दूसरी स्टेज में अलग -अलग नागरिक सेवाओं संबंधी वीडियो कॉन्फ्रेसिंग दौरान भारत सरकार के उच्च अधिकारीयों को शक्ति पॉइंट प्रैज़ेटेशन दी और केंद्र सरकार के अधिकारियों की तरफ से पूछे सवालों के जवाब भी दिए गए।

डिप्टी कमिश्नर ने बताया कि पंजाब में जालंधर नागरिक सेवाओं मुहैया करने में सुधार ला कर प्रधानमंत्री अवार्ड प्राप्त करने के लिए दो स्टेजों में आगे रहा है। उन्होंने ज़िला प्रशासन की पूरी टीम की सख़्त मेहनत की तारीफ़ करते हुए कहा कि यह बहुत सम्मान वाली बात है। सेवा केन्द्रों में सेवाओं के लिए आने वाले व्यक्तियों से सुझाव फार्म भी भरवाए जा रहे हैं, जिसके साथ फीडबैक प्राप्त की जाती है।

उन्होंने बताया कि कोविड -19 के कारण कोवा एप और ऐम्म सेवा एप की तरफ से ऑनलाइन व्यवस्था भी शुरू की गई है, जिस के साथ सेवाओं के लिए विनती पत्र देने के लिए पहला समय दिया जा सके। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान ए. सी. (यू. टी.) हरप्रीत सिंह, डी. डी. एफ. स्रोत शेखर, हतिन्दर कुमार और रणजीत सिंह उपस्थित थे। 

Tania pathak