अकाली-भाजपा नेताओं से कै. अमरेन्द्र सरकार की उपलब्धियां नहीं हो रही हजम : राणा रंधावा

punjabkesari.in Tuesday, Apr 24, 2018 - 09:30 AM (IST)

जालंधर (चोपड़ा): पंजाब मंत्रिमंडल में विस्तार के बाद पंजाब का विकास नई रफ्तार पकड़ेगा और राज्य एक बार फिर विकास की बुलंदियों को छुते हुए देश का नं. 1 राज्य बनेगा। उक्त शब्द पंजाब प्रदेश कांग्रेस के महासचिव व मार्कीट कमेटी के पूर्व चेयरमैन राजेन्द्रपाल सिंह राणा रंधावा ने कहे। राणा रंधावा ने बताया कि कैप्टन सरकार ने मात्र 1 साल के कार्यकाल में अपने चुनावी वायदों को अमली जामा पहनाया है।

कै. अमरेन्द्र सरकार ने जहां ड्रग तस्करों पर नकेल कसते हुए प्रदेश की जवानी को बचाया वहीं गैंगस्टर्ज के सफाए से कानून व्यवस्था को भी दुरुस्त किया। राणा रंधावा ने बताया कि कै. अमरेन्द्र ने किसानों व दलित वर्ग के कर्जों को माफ करके साबित कर दिया है कि वह दलितों, किसानी व जवानी के सही मायनों में रक्षक हैं। उन्होंने कहा कि अब मंडियों में किसानों की खून-पसीने की कमाई का एक-एक दाना उठने लगा है। लिफ्टिंग की कोई समस्या नही है, आढ़तियों व किसानों का पैसा 48 घंटों के भीतर उनके खातों में पहुंच रहा है।

राणा रंधावा ने कहा कि 10 सालों में जनता से लूट-खसूट मचाने वाले अकाली दल व भाजपा के नेताओं को कै. अमरेन्द्र सरकार की उपलब्धियां हजम नहीं हो रही हैं और इसी बौखलाहट में वह बेबुनियाद बयानबाजी करके जनता को भ्रमित करना चाहते हैं परंतु प्रदेश की जनता समझ चुकी है कि पंजाब व पंजाबियत के हितों की रक्षा कै. अमरेन्द्र जैसा सक्षम नेता ही कर सकता है। उन्होंने कहा कि विरोधी दलों को 2019 के लोकसभा चुनावों में बादल सरकार के शासनकाल की ज्यादतियों का हश्र एक बार फिर से दिखाई देगा। 

Anjna