कोठी से मिला बैंक क्लर्क का गला-सड़ा शव, रेंग रहे थे कीड़े

punjabkesari.in Thursday, Jun 07, 2018 - 07:18 AM (IST)

जालंधर (वरुण): गुरजैपाल नगर स्थित एक कोठी में से पंजाब एंड सिंध बैंक के क्लर्क का गली हालत में शव बरामद हुआ है। शक है कि क्लर्क की मौत रविवार को ही हो गई थी। भीषण गर्मी कारण शव काफी गल चुका था जिस पर कीड़े भी रेंग रहे थे। मृतक शशिकांत कुछ समय से बीमार चल रहा था जिस कारण उसने बैंक से छुट्टियां ली थीं और रविवार रात को गोरखपुर अपने घर जाने के लिए ट्रेन पकडऩी थी।

मंगलवार शाम करीब सवा 5 बजे स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी कि कोठी से काफी बदबू आ रही है और कुछ दिनों से घर में रहना वाला युवक भी बाहर नहीं निकला। सूचना के बाद पुलिस कमिश्नर प्रवीण कुमार सिन्हा, ए.डी.सी.पी.-2 सुडर विजी, ए.सी.पी. मॉडल टाऊन समीर वर्मा व थाना-6 के प्रभारी बिमलकांत, सी.आई.ए. स्टाफ के इंचार्ज अजय सिंह व चौकी बस स्टैंड के इंचार्ज सेवा सिंह मौके पर पहुंच गए। 

कोठी का गेट अंदर से बंद होने के कारण पुलिस को दीवार फांदकर अंदर जाना पड़ा जिसके बाद जमीन पर एक व्यक्ति का शव पड़ा मिला। पुलिस को कमरे से 2 बीयर की खाली बोतलें व सिगरेट मिली। कमरे में पड़ी पेंट की जेब को तलाशा गया तो उसमें से मिले आई कार्ड पर शशिकांत (32) निवासी गोरखपुर (यू.पी.) लिखा हुआ था। पुलिस ने आसपास के लोगों को आई कार्ड दिखाया तो शव शशिकांत का ही निकला।

शशिकांत पंजाब एंड सिंध बैंक में क्लर्क था और बहराम ब्रांच में तैनात था। कुछ समय पहले ही उसकी तैनाती जालंधर से वहां हुई थी। बस स्टैंड चौकी के इंचार्ज सेवा सिंह का कहना है कि शशिकांत की अभी शादी नहीं हुई थी। वह कुछ दिनों से बीमार था और इस बारे उसने अपने भाई को फोन करके भी बताया था। शनिवार को जब वह बैंक गया तो उसने अपने गोरखपुर स्थित घर जाने के लिए छुट्टियां ली थीं। आसपास रहते लोगों से शशिकांत का मेल-मिलाप न होने के कारण कोई उसके घर आता-जाता नहीं था जिस कारण उसकी मौत का तुरंत पता नहीं लग सका। पुलिस ने गोरखपुर रहते शशिकांत के परिवार को फोन पर शशिकांत की मौत बारे सूचना दे दी थी। वीरवार शाम तक शशिकांत के भाईजालंधर पहुंच जाएंगे। पुलिस का कहना है कि फिलहाल शशिकांत के परिवार वालों ने किसी भी तरह का शक नहीं जताया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में रखवा दिया गया है।

Anjna