Jalandhar: वाहन चालकों पर चला Police का डंडा, इस रास्ते से गुजरने से पहले रहे Alert

punjabkesari.in Thursday, Sep 19, 2024 - 02:12 PM (IST)

जालंधरः कमिश्नरेट पुलिस जालंधर ने यातायात नियमों के उल्लंघन के खिलाफ विशेष अभियान चलाया, जिसमें काली फिल्म और अवैध हूटर वाले वाहनों पर ध्यान केंद्रित किया गया। इस अभियान की निगरानी श्री हरजिंदर सिंह, पी.पी.एस, ए.सी.पी मॉडल टाउन, जालंधर ने दिनांक 18.09.2024 को शाम 6:00 बजे से रात 10:00 बजे तक की।

PunjabKesari

इस पहल के तहत, यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले वाहनों की पहचान करने के लिए जालंधर के मैनब्रो चौक और मॉडल टाउन मार्केट में नाकाबंदी और वाहन जांच की गई, जिससे तुरंत चालान किए गए। यह अभियान कमिश्नरेट पुलिस, जालंधर की इमरजेंसी रिस्पांस सिस्टम (ई.आर.एस) टीम के सहयोग से पुलिस स्टेशन डिवीजन नंबर 6 के एसएचओ द्वारा चलाया गया। इस विशेष अभियान का उद्देश्य सुचारू यातायात प्रवाह सुनिश्चित करना, सभी नागरिकों के लिए सुरक्षित सड़कें प्रदान करना और यातायात उल्लंघन करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई लागू करना है। 

अभियान के दौरान कुल 105 वाहनों की जांच की गई, जिसके परिणामस्वरूप उल्लंघनकर्ताओं के खिलाफ त्वरित कार्रवाई की गई। इनमें से 12 वाहनों का चालान किया गया, जिनमें से 8 वाहनों पर अवैध काली फिल्म, 2 दोपहिया वाहनों पर ट्रिपल राइडिंग और 2 लाल बत्ती जंपिंग के उल्लंघन के लिए थे।  यह निर्णायक प्रवर्तन कमिश्नरेट पुलिस जालंधर की सड़क सुरक्षा सुनिश्चित करने और सभी नागरिकों के लिए यातायात कानूनों को लागू करने की प्रतिबद्धता को दर्शाता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News