जालंधर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, करोड़ों रुपए की नशीली गोलियां बरामद

punjabkesari.in Monday, Oct 19, 2020 - 05:50 PM (IST)

जालंधर (वरुण): 14 अक्तूबर को 27 हजार नशीली गोलियों के साथ गिरफ्तार किए गए लुधियाना के रहने वाले दो लोगों से पूछताछ के दौरान जालंधर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस द्वारा 2.01 करोड़ रुपए की नशीली गोलियों की खेप बरामद की गई है। यह बरामदगी लुधियाना के भीड़भाड़ वाले चेत सिंह नगर इलाके में 14 घंटे तक चले सर्च अभियान के बाद हुई है। 

जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने एक करोड़ रुपए की कीमत की दवाईयां बरामद की हैं, जिसमें लुधियाना ड्रग विभाग की भी मदद ली गई है। जानकारी देते हुए पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने बताया कि ए.सी.पी. धर्मपाल, सी.आई.ए. इंचार्ज अश्वनी कुमार थाना नंबर 8 के एस.एच.ओ. कमलजीत सिंह की टीम ने लुधियाना के चेत सिंह नगर में 17 अक्तूबर की रात को आरोपी पियूष की निशानदेही पर रेड की थी, जोकि 14 अक्तूबर को गिरफ्तार किया गया था। उन्होंने बताया कि इलाका कौंसलर की मौजूदगी में घर के चार कमरों को सील किया गया। अगली सुबह पुलिस विभाग ने लुधियाना के ड्रग विभाग को सूचित किया, जिसके बाद ज़ोनल लाइसेंसिंग अथॉरिटी कुलविन्दर सिंह, ड्रग इंस्पेक्टर रूप प्रीत कौर, सन्दीप कौशिक, अमित लक्षण पाल, रवीन्द्र कुमार और गुरप्रीत सिंह सोढी मौके पर पहुंचे।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने इलाका कौंसलर आरोपी विकास बंसल के एक रिश्तेदार की मौजूदगी में चारों कमरों की तलाशी ली, जहां कमरे में रखे हुए कई सारे बक्से बरामद हुए। उन्होंने बताया कि पुलिस 4.65 लाख बुपरीनारफिन, 3.61 लाख ट्रामाडोल गोलियां, 58000 एल्पराजोलम, 4.19 लाख कलोनाजैप्म, 1.17 लाख ट्रामाडोल कैप्सूल और 1149 कोडिन सिरप, जोकि कुल 13.04 लाख गोलियां, 1.17 लाख कैप्सूल, 1149 बोतलें हैं, की कीमत 2.01 करोड़ रुपए है।

Mohit