Jalandhar : किसान पर हमला करने के मामले में पुलिस ने कसा शिकंजा, 3 आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Apr 03, 2024 - 05:04 PM (IST)

जालंधर (महेश) : थाना सदर जमशेर की पुलिस ने किसान पर जानलेवा हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल करने के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया है। इस संबंध में जानकारी देते पुलिस आयुक्त ने बताया कि 30 मार्च 2024 को 30 वर्षीय किसान राजदीप सिंह शाम करीब 5 बजे राशन खरीदने बाजार गया था। रात करीब 9 बजे उसके माता-पिता को पता चला कि उसे गंभीर चोटों के कारण जोहल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिसके बाद सूचना मिलते ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई। 

यह भी पढ़ें- Jalandhar : आबादपुरा Encounter मामले में पकड़े Gangster की मौ+त

पुलिस आयुक्त ने कहा कि जांच के दौरान यह पता चला कि राजदीप सिंह नशे का आदी था और उसका एंथोनी और उसकी पत्नी के साथ नशीली दवाओं की खरीद को लेकर बहस हुई थी। उन्होंने कहा कि झगड़े के कारण राजदीप ने दंपति को पैसे नहीं लौटाए थे। श्री स्वपन शर्मा ने कहा कि दंपति ने किसान को जान से मारने की धमकी दी है और पैसे न देने पर भविष्य में उस पर हमला करने की धमकी दी है।

पुलिस आयुक्त ने कहा कि 30 अप्रैल को राजदीप पर एंथोनी, डैनियल, रामा, मुनीश, विशाल, चंदन और अन्य अज्ञात व्यक्तियों ने हमला किया था। उन्होंने बताया कि जांच के आधार पर उसके खिलाफ थाना सदर जालंधर में एफआईआर दर्ज की गई थी। पुलिस ने मुनीष उर्फ ​​मनी पुत्र राकेश निवासी गांव संसारपुर थाना कैंट जालंधर, डेनी उर्फ ​​डेनी पुत्र जामा निवासी गांव संसारपुर थाना कैंट जालंधर, चंद्र उर्फ ​​चंदू निवासी गांव संसारपुर, विशाल गिल उर्फ ​​अल्लू पुत्र अलवीन निवासी गांव शाहपुर थाना सदर जालंधर को गिरफ्तार किया गया है।
यह भी पढ़ें- Breaking: पंजाब में फिर Gas चढ़ने से बड़ा हादसा, मच गई अफरा-तफरी

Content Editor

Subhash Kapoor